इस सेलिब्रिटी शेफ को डेट कर रहे हैं इम्तियाज अली, एक बेटे की हैं मां

इम्तियाज अली फिर चर्चा में, एक बच्चे की मां को कर रहे हैं डेट

इम्तियाज अली फिर चर्चा में, एक बच्चे की मां को कर रहे हैं डेट

अली आजकल खुद अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में हैं। जी हां, इम्तियाज अली आजकल प्यार के चक्कर में पड़ गए हैं। वो इन दिनों एक ऐसी हसीना के साथ अपना वक्त गुजार रहे हैं जिसके बारे में शायद कम ही जानकारी लोगों को होगी। सुतों के मुताबिक, दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। खबर है कि इन दिनों वह सेलिब्रिटी शेफ सारा टोड को डेट कर रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा टॉड मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया की कंटेस्टेंट हैं और एक सेलिब्रिटी शेफ भी। वो ऑस्ट्रेलिया के फूड बिजनेस में साल 2014 से ही सक्रिय है। सारा इससे पहले एक मॉडल भी रह चुकी हैं। क्योंकि वो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं तो ऐसे में उनके कई फोटोशूट इंस्टाग्राम पर देखे जा सकते हैं। सारा ने महज 18 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था और अपने खाने के शौक के चलते वो दुनिया की सैर कर रही हैं। इसी दौरान वो भारत आई हैं।
सूत्रों के मुताबिक, खाने के शौक के चलते सारा पूरी दुनिया की सैर कर रही हैं। और इसी कारण वे भारत भी आईं। जहां उनकी मुलाकात इम्तियाज से हुई। और तभी से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। बता दें कि जहां इम्तियाज अली के एक बेटी हैं वहीं सारा के एक्स से उन्हें एक बेटा है। इम्तियाज ने पहली शादी प्रीति अली से करीब 2002 में की थी। हालांकि ये कपल 2012 में अलग हो गया।
दोनों को अलग हुए करीब 6 साल हो गए हैं। कपल की एक बेटी अदा भी है जो कि इम्तियाज के साथ रहती है। सारा ने अपने नए रेस्तरां की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

साराह और इम्तियाज के एक करीबी सूत्र की मानें तो इम्तियाज काफी प्राइवेट पर्सन हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक करने से बचते हैं। अभी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और शादी जैसा अभी कुछ नहीं है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.