चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामले में अंकिता लोखंडे ने की देश से अपील, कहा- हमारे घरों में भी मां और बहन..

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया. इस मामले को लेकर देश में जमकर हंगामा हो रहा है. कई छात्र यूनिवर्सिटी के बहार प्रदर्शन कर रहे हैं. हॉस्टल की कुछ छात्रों ने खुदकुशी करने की कोशिश की.

  |     |     |     |   Updated 
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामले में अंकिता लोखंडे ने की देश से अपील, कहा- हमारे घरों में भी मां और बहन..

अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) इंडस्ट्री  की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक बायानो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS मामल  पर अपनी  राय रखते हुए देश से अपिल की हैं.

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

 देश से की अपिल

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा’देखिए दोस्तों आप सभी से एक निवेदन है कि जिस किसी को भी 50 लड़कियों की नहाते हुए वायरल वीडियो मिला है कृपया इसे हटा दें. यह एक बहुत बड़ा अनुरोध है. हमारे घरों में बहन और मां भी हैं. कृपया उन्हें हटा दें, उनका सम्मान करें.यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

सोनू सूद ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया

अंकिता से पहले एक्टर सोनू सूद ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने ट्टवी कर लिखा था-‘चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. यह समय है कि हम अपनी बहनों के साथ खड़े हों और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करें. यह हम सभी के लिए परीक्षा की घड़ी है, ना कि पीड़ितों के लिए. जिम्मेदार बनें.यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो

बता दें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बनाया और इंटरनेट पर डाल दिया. इस मामले को लेकर देश में जमकर हंगामा हो रहा है. कई छात्र यूनिवर्सिटी के बहार प्रदर्शन कर रहे हैं. हॉस्टल की कुछ छात्रों ने खुदकुशी करने की कोशिश की.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply