KGF फिल्म के एक्टर यश की बड़ी मुश्किलें, घर में पड़ी इनकम टैक्स की रेड

सिनेमाघरों में इन दिनों कन्नड़ फिल्म KGF धमाल मचा रही है। जहां इस फिल्म के स्टार कास्ट फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं वहीं फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता यश (Yash) के लिए एक बुरी खबर सुनने को मिल रही है।

यश के घर में इनकम टैक्स (Income Tax) का छापा।

सिनेमाघरों में इन दिनों कन्नड़ फिल्म KGF धमाल मचा रही है। जहां इस फिल्म के स्टार कास्ट फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं वहीं फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता यश (Yash) के लिए एक बुरी खबर सुनने को मिल रही है। खबरों के मुताबिक अभिनेता यश के घर में इनकम टैक्स (Income Tax) के अफसरों ने एक्टर के घर में छापा मारा है। यश के अलावा भी कई स्टार्स के घर इनकम टैक्स ऑफिसर ने छापा मारा है।

स्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar), शिवराज कुमार के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी। हालांकि अभी तक छापा पड़ने की वजह सामने नहीं आई है। अधिकारियों ने अभिनेता यश के घर और ऑफिस में छापा मारा। रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्नड इंडस्ट्री में फैली ब्लैक मनी के चलते ये कार्रवाई की जा रही है। वहीं सितारों के फैंस इस तरह की खबरों को सुनकर चौंक गए हैं।

वहीं इससे पहले साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू के बैंक अकाउंट को भी बैंक ने सीज कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक GST, अधिकारियों ने 2007-08 का टैक्स नहीं भरने पर उनके बैंक अकाउंट जब्त किए हैं। Hyderabad’s Goods & Service Tax (GST) Commissionerate अधिकारियों ने किया है। महेश बाबू की बैंक में 73.5 लाख रुपए के लिए उनके दो अकाउंट Seize किए गए हैं। जिसमें ब्याज और पैनेल्टी मौजूद हैं, जिन्हें रिकवर किया जाना है।

बताया गया है कि प्रेस नोट में एक्टर ने 2007-08 के दौरान ब्रैंड एम्बेसडर, फिल्मों में एक्टिंग और ऐड से पाई गई राशि पर टैक्स नहीं दिया है। गुरूवार को जीएसटी डिपार्टमेंट ने उनके Axis बैंक और ICICI बैंक को 73 साल रूपए के लिए सीज कर लिया गया है। इसमें टैंक्स, इंटरेस्ट और पेनल्टी सब शामिल है।वेल इस खबर पर आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए आज की टॉप 5 खबरें…

देखिए यश की फिल्म KGF का सोशल मीडिया पर रिएक्शन…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।