Ind vs Pak: भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हराया, स्टार्स ने कहा- ‘विराट कोहली ही है असली किंग’

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने अपने जबरदस्त खेल से सभी का दिल जीत लिया.

भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से पीटकर टी20 वर्ल्ड कप में अपने अभियान का शानदार आगाज किया. पाकिस्तान के दिए 160 रन के लक्ष्य को भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. विराट कोहली 82 रन पर नाबद रहे. पाकिस्तान ने भारत को 160 रन का लक्ष्य दिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय अटैक के सामने 20 ओवर में 8 विकेट पर 159 रन बनाए. वहीं आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स  भी अपनी खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में कई सितारों ने ट्वीट किया. कार्तिक आर्यन ने विराट कोहली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘सिर्फ एक ही किंग और वो है विराट कोहली. क्या मैच था. बहुत अच्छा खेला भारत ने. हैप्पी दिवाली सबको’.

विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए काफी बड़ा कैप्शन डाला और उनपर प्यार लुटाया है.

 

सिदार्थ मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी में कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कोहली किंग है इससे आगे कुछ बोलने की जरूरत है क्या? #thankgod it is a double celebration’. यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

वहीं राजकुमार राव ने भी कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘किंग कोहली’. इनके अलावा भी कई स्टार्स ने भारत की जीत पर अपनी खुशी जाहीर की है. हर कोई बेहद खुश नजर आ रही है. देखा जाए तो ये पूरा मैच कोहली का नाम रहा. कोहली ने जबरदस्त पारी खेल के सभी को हैरान कर दिया. ये मैच भारत के हाथ से निकल चुका था. लेकिन कोहली ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया और ये मैच भारत को जिताया.

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.