IFFM: फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे शाहरुख खान सहित कई स्टार, अर्जुन कपूर ने शेयर की अपनी फीलिंग

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न यानी आईएफएफएम (Indian Film Festival of Melbourne) का आगाज आज से शुरू हो चुका है और इस इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट शाहरुख खान ऑस्ट्रेलिया भी पहुंच चुके हैं।

आईएफएफएम में शाहरुख खान, अर्जुन कपूर और तब्बू सहित कई स्टार। (फोटोः आईएफएफएम)

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न यानी आईएफएफएम (Indian Film Festival of Melbourne) का आगाज आज से शुरू हो चुका है और इस इवेंट के लिए बतौर चीफ गेस्ट शाहरुख खान ऑस्ट्रेलिया भी पहुंच चुके हैं। शाहरुख खान के साथ-साथ करण जौहर, विजय सेतुपति, अर्जुन कपूर, जोया और तब्बू को इस फिल्म फेस्टिवल में इनवाइट किया गया है।

शाहरुख खान और करण जौहर ने गुरुवार सुबह मीडिया को भी संबोधित किया। इसकी तस्वीरें आईएफएफएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया। शाहरुख खान ने फिल्म फेस्टिवल में पहुंचकर मीडिया से कहा कि उन्हें सम्मान मिलने से वह काफी खुश हैं और आईएफएफएम का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा,’मेलबर्न में सिनेमा अपने इंडस्ट्री और इंडिया कई हिस्सों से आने वाले लोगों के साथ ये मंच और पोडियम शेयर करने का बहुत ही अच्छा अनुभव होगा।’

इन बॉलीवुड स्टार्स का मेलबर्न एयरपोर्ट पर काफी जोरों-शोरों से स्वागत किया जा रहा है। वहीं, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  मेलबर्न में फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पर एक्साइटेड हैं। यह उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया।

यहां देखिए अर्जुन कपूर का ट्वीट-

अर्जुन कपूर ने एक ट्वीट में लिखा,’मैं अपनी प्यारी दोस्तो मितु लांजे और मोस्ट इम्पोर्टेंट आईएफएफम के लिए फाइनली मेलबर्न पहुंच गया। बहुत ही एक्साइटेड और खुश हूं। शहर में घूमने, सबसे मिलने और लोगों के बीच फिल्म प्यार फैलाने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।’ इसके साथ उन्होंने मेबलवर्न मछली मचलाने वाली, इफ यू नो यू नौ और 90 किड्स हैशटेग के साथ लिखा। उनकी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड (Indias Most Wanted) की स्क्रीनिंग भी आईएफएफएम में होगी।

मलाइका अरोड़ा के अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में होने पर ऐसा था एक्ट्रेस के बेटे अरहान खान का रिएक्शन…

वीडियो में देखिए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की असली कहानी…

 

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।