भारत ने लिया पाकिस्तान से बदला तो बॉलीवुड में दिखा जश्न का माहौल, अक्षय कुमार ने लिखा- अंदर घुस के मारो 

आपको ध्यान हो कि बीते 14 फरवरी के दिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान मारे गए थे। जिस पर पीएम मोदी ने अपनी सेना को खुली छूट दे दी कि वे कैसे भी कर आतंकियों को ढूंढे और उन्हें मार गिराए।

बॉलीवुड में दिखी सर्जिकल स्ट्राइक 2 की खुशी

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में शोक का माहौल था। सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंडियंस की एक ही मांग थी ‘बदला लो’। लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ इस कदर गुस्सा था कि सभी कहने लगे अब लोकसभा चुनाव बाद में पहले आतंकियों को सबक सिखाना है। ऐसे में मिल रही जानकारी के मुताबिक़ भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर उन्हें सबक सिखाया है। जी हां, पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक 2 हो चुका है। भारतीय वायुसेना के विमानों ने पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मुहम्मद के कई ठिकानों को नष्ट कर दिया है। एनएसए अजित डोवाल ने खुद इस बात की सुचना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी है।

जहां पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक 2 से देश खुश है तो वहीं बॉलीवुड भी जश्न मना रहा है। बॉलीवुड स्टार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी खुशी अपने अपने ढ़ंग मना रहे हैं।

पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की खुशी इस तरह जाहिर की बॉलीवुड कलाकारों ने

अनुपम खेर ने लिखा ‘आज के दिन की शुरुवात बढ़ियां हुई। देश के प्रधानमंत्री को सलूट

अजय देवगन ने लिखा ‘जय हिन्द’

मलिका शेरावत ने भी लिखा ‘जय हिन्द’

मुग्धा गोडसे ने लिखा ‘ये हमारा नया इंडिया है ‘

अश्मित पटेल ने लिखा ‘वनडे मातरम्’

सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा ‘जय हिन्द’

अक्षय कुमार ने लिखा ‘अंदर घुस के मारो’

अभिषेक बच्चन के कहा ‘नमस्कार करते हैं’

क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने लिखा ‘लड़के अच्छा खेल गए’

परेश रावल ‘ सच में आज की सुबह बड़ी प्यारी है। धन्यवाद इंडियन आर्मी’

तुषार कपूर ने लिखा ‘जय हिन्द’

मधुर भंडारकर ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है

आपको ध्यान हो कि बीते 14 फरवरी के दिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान मारे गए थे। जिस पर पीएम मोदी ने अपनी सेना को खुली छूट दे दी कि वे कैसे भी कर आतंकियों को ढूंढे और उन्हें मार गिराए। ऐसे में एयरफोर्स ने कुल 12 दिन बाद पाकिस्तान पर दूसरा सर्जिकल स्ट्राइक किया है। खबरों की माने तो 200 से 300 आतंकी मारे गए हैं।

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।