नेहा कक्कड़ कर रही थीं स्टेज पर परफॉर्म, गाना सुन ये नन्हीं परी करने लगी डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बाली में एक हाई-प्रोफाइल शादी में परफॉर्म करने के लिए गई थीं। वहां उन्हें एक नन्हीं फैन मिली है। इस नन्हीं परी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ बाली में एक हाई-प्रोफाइल शादी में परफॉर्म करने के लिए गई थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम, वीडियो- विरल भयानी)

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज अपनी आवाज के जादू से म्यूजिक इंडस्ट्री पर राज करती हैं। नेहा ने कई सुपरहिट फिल्मों में सुपरहिट गाने दिए हैं। वह कई रियलिटी शो को जज भी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, नेहा आज भी स्टेज शो करना पसंद करती हैं। हाल ही में वह एक हाई-प्रोफाइल शादी में परफॉर्म करने के लिए बाली गई थीं, जहां उन्हें एक नन्हीं फैन मिली।

नेहा कक्कड़ स्टेज पर अपने साथी कलाकार के साथ दलेर मेहंदी के गाने ‘बोलो ता रा रा’ और सुखबीर सिंह के गाने ‘तारे गिन-गिन याद में तेरी’ पर परफॉर्म कर रही थीं। इस दौरान एक इंडोनेशियन बच्ची उनके गाने पर डांस करने लगी। बच्ची के पास खड़े लोगों ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। विरल भयानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अभी तक इसे एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

विरल भयानी ने यह वीडियो शेयर किया है…

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ सीजन 2 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। साल 2008 में उनकी पहली अलबम ‘नेहाः द रॉकस्टार’ रिलीज हुई थी। इसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था। नेहा ‘इंडियन आइडल’ शो के 10वें सीजन की जज भी रह चुकी हैं। बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा का नाम ‘इंडियन आइडल-10’ के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर के साथ जुड़ा।

नेहा कक्कड़ ने विभोर पाराशर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों का खंडन किया। नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘इसे लिखते समय ना ही मैं शारीरिक और ना मानसिक रूप से स्वस्थ हूं, लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा। आप जानते हैं कि उन लोगों को महसूस नहीं होता कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपने परिवार के लिए जिंदगी में कड़ी मेहनत की है और मैंने सभी के साथ अच्छा किया है। वो लोग ना ही मेरे परिवार के थे और ना ही मेरे दोस्त थे। वो लोग क्यों अफवाह फैला रहे हैं। वो ये नहीं सोच रहे कि इससे किसी की जिंदगी कितनी बुरी तरह प्रभावित हो सकती है।’

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा- कैसा लगा दे दे प्यार दे फिल्म में मेरा गाना ‘हौली-हौली’

कितनी है नेहा कक्कड़ की नेटवर्थ और वह एक गाने के लिए कितनी फीस लेती हैं? देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।