ऋचा चड्ढा और अली फज़ल के लखनऊ रिस्पेशन का इनसाइड वीडियो हुआ वायरल, आखों में आखें डाल प्यार में डूबा दिखा कपल

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के लखनऊ रिस्पेशन का एक इनसाइड वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ हैं. इस वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल शानदार लुक में नजर आ रहे है. वीडियो में कपल एक प्यारा पल साझा करते हुए नज़र आ रहे है. ऋचा पार्टी में एंट्री करती दिख रही हैं वहीं अली फज़ल उन्हे प्यार से देखते हुए दिख रहे है.

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है. ये कपल अब हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए है. दोनों ने शादी के बाद लखनऊ में भी ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में उनके इस फंक्शन में सिर्फ कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहीं अब सोशल मीडिया पर इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं.

Richa Chadha With Ali Fazal

लखनऊ रिस्पेशन का एक इनसाइड

दरअसल, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के लखनऊ रिस्पेशन का एक इनसाइड वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया हुआ हैं. इस वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फज़ल शानदार लुक में नजर आ रहे है. वीडियो में कपल एक प्यारा पल साझा करते हुए नज़र आ रहे है. ऋचा पार्टी में एंट्री करती दिख रही हैं वहीं अली फज़ल उन्हे प्यार से देखते हुए दिख रहे है. ऋचा की ये ड्रीम एंट्री काफई शानदार हैं. वहीं साबरी ब्रदर्स ने इसके बैकग्राउंड में आफरीन आफरीन गाना गाया. जिसने ऋचा की एंट्री पर चार चांद लगा दिए हैं. फैंस को ये वायरल वीडियो बेहद पसंद आ रहा हैं. लोग वीडियो पर कपल की खूब तारीफे कर रहे हैं.

मुंबई में भी दिया शानदार रिसेप्शन

इसके अलावा ऋचा चड्ढा और अली फजल ने मुंबई में भी शानदार रिसेप्शन दिया था. इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े सेलेब्स नजर आए. इस फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कपल ने अपने रिस्पेशन पर रोमांटिक डांस भी किया और दोनों एक दूसरे का हाथ थामे जमकर झूमते हुए नजर आए. न्यूलीवेड कपल को सभी ने चीयर भी किया.

Richa Chadha With Ali Fazal

2 साल पहले ही कर ली थी शादी

बता दें ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal ) ने वैसे तो 2 साल पहले ही शादी कर ली थी. जी हां, दोनों ने कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के समय यानी साल 2020 में कोर्ट में शादी रजिस्टर करवाई ली थी.वहीं अब इस कपल ने महज शादी की रस्में पूरी की हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं