अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने योग करते हुए शेयर की तस्वीरें, देखें तस्वीरें

सेलेब्स योग से अपने आप को हैप्पी, हेल्थी और खुद को शांत रखते हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), बिपाशा बसु (Bipasha basu) , शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सहित अन्य एक्ट्रेसेस ने भी योग दिवस की बधाई दी है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया विश

21 जून को पूरी दुनिया में योग दिवस मनाया जाता है। योग से बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स भी खुद को फिट रखते हैं। वहीं आज योग दिवस के मौके पर एक्ट्रेसेस ने सोशल मीडिया पर अपनी योगा करते हुए तस्वीरें भी फैंस के साझा की है। सेलेब्स योग से अपने आप को हैप्पी, हेल्थी और खुद को शांत रखते हैं। योग हर छोटे-बड़े इंसान की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) , बिपाशा बसु (Bipasha basu) , शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सहित अन्य एक्ट्रेसेस ने भी योग दिवस की बधाई दी है।

बिपाशा बसु सोशल मीडिया के माध्यम से योग दिवस की बधाई देते हुए उसके लाभ भी बताए हैं। बिपाशा ने लिखा है ‘आप सभी को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की शुभकामनाएं। हार्वर्ड की नई स्टडी में पाया गया है कि योग सही मायनों में आपको रिलैक्स करने में सबसे ज्यादा कारगर है। मैं रोज योग करती हूं। बिपाशा ने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया। वहीं इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्होंने सभी को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की बधाई दी।

योग की बात की जाए तो इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी का नाम टॉप पर आता है। शिल्पा ने योग को लेकर कई सेशन किए हैं और किताबों में भी अपने इनपुट दिए हैं।

योग दिवस के अवसर पर उर्वशी रौतेला ने भी अपनी एक योग करते हुए शानदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उर्वशी ने योग दिवस की बधाई भी दी है।

वहीं तापसी पन्नू ने भी योग दिवस के मौके पर योग करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में तापसी ध्यान लगाते हुए नजर आ रही हैं। तापसे ने अपनी इस तस्वीर के साथ योग को लेकर कई ख़ास बातें भी शेयर की हैं।

योग दिवस की अवसर पर सोनल चौहान ने भी योग करते हुए अपनी तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीर के जरिए सोनल ने योग दिवस की बधाई भी दी है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.