IPL 2019: मुंबई इंडियंस ने अपने नाम की जीत दर्ज, ब्रेट ली संग सलमान खान-कैटरीना कैफ का दिखा ऐसा अंदाज

आईपीएल 2019 (IPL 2019) के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर मुंबई इंडियन्स ने अपने नाम जीत दर्ज करा ली। इस मौके पर कैटरीना कैफ (Katrina kaif) और सलमान खान (Salman Khan) ब्रेट ली (Brett lee) के साथ नजर आए।

सलमान खान, ब्रेट ली और कैटरीना कैफ (फोटो:ट्विटर)

आईपीएल के 12 (IPL 2019) वें सीजन का कल एक रोमांचक मैच के था अंत हो गया। कल इसके फाइनल मैच में मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स का आमना-सामना था। इस मैच का अंत काफी दिलचस्प था। दोनों टीमों के बीच काटे की टक्कर हुई पर आखिरी में मुंबई इंडिन्स ने ये जीत अपने नाम दर्ज करा ली।

हैदराबाद में 12 मई को हुए इस मैच में मुंबई इंडिन्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियन्स आईपीएल की एक ऐसी टीम बन गई, जो इस लीग में 4 बार विजेता रह चुकी है। ये तो हुई मैच की अंत की बात, लेकिन इसका आगाज भी काफी धमाकेदार रहा।

इस मैच में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी शिरकत। ये दोनों यहां अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। यहां ये दोनों मैच के होस्ट क्रिकेटर ब्रेट ली के साथ एक स्पेशल सेग्नेंट को होस्ट करते नजर आए। इन तीनों ने फोटो भी क्लिक कराई।

ब्रेट ली ने ट्विटर पर उनके साथ तस्वीर शेयर कर उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी है। आपको बता दें कि भारत फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके गाने और ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। इसमें इन दोनों के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे।

इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया। ये कोरियन फिल्म का रीमेक है। इसमें सलमान खान के कई लुक देखने मिलेंगे। इसमें सलमान 50 साल के बूढ़े शख्स के किरदार में भी नजर आएंगे। इसके लिए तैयार होने में एक्टर को ढाई घंटे का वक्त लगता था।

जानिए फिल्म भारत में 50 शख्स के किरदार के लिए तैयार होना सलमान खान के लिए कितना चैलेंजिंग था…

वीडियो में देखिए ‘स्लो मोशन’ गाने में सलमान खान ने तोड़ा अपना कौन-सा वादा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।