IPL 2019: वरुण धवन से लेकर कार्तिक आर्यन तक, मुंबई इंडियंस की जीत पर सेलिब्रिटी ने यूं दी बधाई

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस की जीत पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने टीम को बधाई दी। वरुण धवन (Varun Dhawan) से लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) तक सभी ने इस जीत पर खुशी जताई।

आईपीएल 2019 की विजेता टीम मंबिई इंडियंस(फोटो:ट्विटर)

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में कल यानि 12 मई को हैदराबाद में मुंबई इंडिन्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को एक रन से हराकर जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियन्स आईपीएल की एक ऐसी टीम बन गई, जो इस लीग में 4 बार विजेता रह चुकी है। ये मैच बेहद ही रोमांचक था।

इस मैच को लेकर आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी सभी में खासा उत्साह देखने मिले। इसलिए इसके रिजल्ट के बाद ट्विटर पर वरुण धवन (Varun Dhawan) से लेकर अभिषेक बच्चन, रणवीर सिंह ((Ranveer Singh) और डाइना पेंटी तक, सभी ने अपने ट्विटर पर इस टीम की जीत की खुशी जताई।

जहां वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘क्या मैच था। अविश्वसनीय और अदभुत’ वहीं, रणवीर सिंह ने इस टीम को बधाई देते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के प्लेयर (Chennai SuperKings) एम एस धोनी के रनआउट के बारे में भी अपने ट्वीट में जिक्र किया। अभिषेक बच्चन ने बधाई देते हुए मुंबई इंडियंस के खेल की भी तारीफ की।

जानिए आईपीएल में किस सेलिब्रिटी ने ट्विट करके किस तरह बधाई दी-

फरहान अख्तर ने कहा..

अर्जुन कपूर ने कहा…

राहुल बॉस ने कुछ इस अंदाज में बधाई दी…

वरुण धवन ने कहा…

अनुपम खेर ने मुंबई इंडियंस की तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया…

विवेक ओबरॉय ने क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह और मुंबई इंडियंस को टैग करके ट्वीट किया…

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया…

डाइना पेंटी ने ट्वीट करते हुए कहा…

कार्तिक आर्यन ने ट्वीट करके कहा…

 

कैटरीना कैफ और सलमान खान का आईपीएल में दिखा ऐसा अंदाज…

वीडियो में देखिए वरुण धवन की रहीसी लाइफस्टाइल…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।