इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ी, ICU में कराया गया एडमिट

इरफान (Irrfan Khan) इस समय मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। इरफ़ान अपनी बीमारी को लेकर कुछ सालोँ से इलाज़ करा रहे हैं। वह विदेश भी इलाज़ के लिए गए थे।

इरफान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अचानक इरफान खान की तबियत बिगड़ गई है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है। इरफान इस समय मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। इरफ़ान अपनी बीमारी को लेकर कुछ सालोँ से इलाज़ करा रहे हैं। वह विदेश भी इलाज़ के लिए गए थे। वहीं अब अचानक एक बार उनकी तबियत बिगड़ गई है।

दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। इरफान ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में फैंस को बताया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा “जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

Baahubali 2: जब लोगों के सिर पर चढ़ा था कटप्पा का जादू, दर्शकों ने लुटा दिये थे 500 करोड़

इसी के साथ ही इरफान ने आगे लिखा इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं। मेरी सभी लोगों से यही प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें। मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाहऐं फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता। जिन लोगों ने मेरे बयान का इंतजार किया, मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा।

54 वर्षीय इरफान खान का लंदन में काफी समय से इलाज चल रहा था। इस दौरान वे बॉलीवुड से दूर रहे। लंबे समय तक इस बीमारी से लड़ने के बाद वे स्वस्थ होकर वापस बॉलीवुड में लौटे। पिछले साल सितंबर 2019 में वे भारत वापस लौटे थे। उन्हें व्हीलचेयर पर बैठे एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस दौरान उनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। इरफ़ान ने इसके बाद फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूट‍िंग भी की।

इरफान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखाई दिए थे। फिल्म कोरोना वायरस के संकट के चलते समय से पहले ही सिनेमाघरों से उतर गई थी। बता दें इरफान खान अपनी पत्नी सुतापा सिकदर के साथ रहते हैं। इरफान दो बेटे बाब‍िल और अयान हैं। इस समय इरफ़ान के बच्चे और पत्नी तीनों इरफान के साथ अस्पातल में हैं।

भारत ने किया Corona रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट किट का ऑर्डर कैंसिल, चीन ने कहा- भारत के फैसले से…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.