इरफान खान और बाबिल का अलग था रिश्ता, बेटे के गले पर ‘Love Bite’ देख एक्टर ने कहा था ये!

इरफान खान और बाबिल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका देहांत 29 अप्रैल को मुंबई के अस्पताल में हुआ था। उनके देहांत से पूरा देश में शोक का लहार छा गया था। वे जितना अच्छे अभिनेता थे, उतने ही अच्छे पति और पिता थे। वे अपने बच्चों के साथ हमेशा दोस्त की रहा करते थे। उनके दो बेटे है बिबिल और अयान।

इरफान खान (Irrfan Khan) ने एक बार इंटरव्यू में अपने बेटों के साथ रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि उनके बच्चे उनके साथ खुले मन से रहते है। वे उन्हें सारी बातें बताते है। एक बार एक इंटरव्यू में इरफान ने एक वाकिया बताया था कि उन्होंने अपने बेटे के गले पर लव बाईट देख ली थी। और जब इरफान ने अपने बेटे लव बाईट के बारे में पूछा तो उसने कहा कि ये लव बाईट नहीं है यह घाव है। उसके यह कहते ही, एक्टर ने उसे बधाइयां दी।

इरफान को अपने बच्चों के साथ ट्रांसपरेंसी रखने को अच्छा लगता था। ‘क़रीब क़रीब सिंगल’ के सेट पर, इरफान बाबिल से टिप्स लिया करते थे। इस बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा बिना किसे झिझक के वे दोनों रिलेशनशिप या फिर सेक्सुअल की भी बातें किया करते थे। उन्होंने ने यह भी बताया की अक्सर माता-पिता को अपने बच्चों से खुलकर बात करने में शर्म आती है। आज कल के बच्चे सब कुछ जानते है इसलिए उनसे दोस्ती बनाये रखने ही भलाई है।

इरफान खान (Irrfan Khan) के देहांत के कुछ दिनों बाद, उनकी पत्नी सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने एक पोस्ट शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, मैंने उन्हें खोया नहीं हासिल किया है। उनका बेटा बाबिल भी इरफान की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें याद करता रहता है।