इरफ़ान खान के पास है सिर्फ 1 महीने, बीमारी को लेकर ऐसी उडी खबरे

इरफान खान की बिगड़ी हालत को लेकर वायरल हुई खबर

कपिल शर्मा ने हुए कंट्रोवर्सी पर दिया ऐसा बड़ा बयान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की सेहत को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि उनकी सेहत दिनोंदिन बिगड़ती जा रही है।पिछले महीने, इरफान ने बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त हैं। यह एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को निशाना बना सकता है। वह इलाज के लिए देश से बाहर हैं। फिलहाल अभिनेता विदेश में अपना इलाज करा रहे हैं। वही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से इरफान को लेकर खबरें आ रही हैं जिसके बाद से उनके फैंस चिंता में हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं। बुधवार को सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें एक पत्रकार ने लिखा था कि इरफान की सेहत में कोई सुधार नहीं है।

इसी के साथ एक पोस्ट और था जिसके मुताबिक इरफान का कैंसर लास्ट में होने की बात कही जा रही थी। इन अफवाहों के बाद से इरफान के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि इरफान का इलाज चल रहा है और उनकी सेहत में पहले से सुधार है इसलिए ऐसी अफवाहें न उड़ाएं। किसी की सेहत के बारे में ऐसे पोस्ट न करें।

वैसे अचानक सामने आई उनकी बीमारी की खबर ने सबको चौंका दिया था। उनकी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की रिलीज से पहले उनकी बीमारी की खबर सामने आई थी। इसके बाद से इरफान ने काम से ब्रेक ले लिया था। वह इलाज के लिए विदेश चले गए थे। उनकी गैरहाजिरी में इंडस्ट्री के तीनों खान और बिग बी ने खुद ‘ब्लैकमेल’ का प्रमोशन किया था। इरफान जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन अचानक इस बीमारी का पता चलने के बाद वह अपने इलाज के लिए विदेश में है | जिसके बाद विशाल ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि की कि वह इरफान के ठीक होने तक अपनी इस फिल्म की शूटिंग को रोक रहे हैं | यहां आपको यह भी याद दिला दें कि इस फिल्म में दीपिका भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं | गौरतलब है कि इरफान ने विशाल भारद्वाज के साथ ‘मकबूल’, ‘हैदर’ और सात खून माफ जैसी फिल्मों में काम किया है | इरफान की हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्लैकमेल’ क्रिटिक्स को काफी पसंद आई है |

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.