इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर आठ महीने बाद लौटे भारत, लेकिन नहीं दिखाया अपना चेहरा

इरफान खान आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान उन्होंने सफेद-गुलाबी शर्ट, मिलट्री पैंट और हेट पहना हुआ था। उन्होंने चेहरे पर कपड़ा भी बांध रखा था, जिससे की कोई उन्हें देख ना पाए।

इरफान खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। (फोटोः हिंदीरश)

बॉलीवुड एक्टर इरफान काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब चल रहे हैं। इरफान खान पिछले कई महीनों से लंदन में अपनी बीमारी न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि उनकी इस बीमारी का ईलाज सफल रूप से हो गया है लेकिन स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा। इस बीच इरफान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हालांकि उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया। उन्होंने मीडिया के सामने भी आने से मना किया और एयरपोर्ट में जाने लगे। इस दौरान उनकी पीछे से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इरफान खान को लगभग आठ महीने बाद देखा गया है। इस दौरान इरफान खान ने मिलिट्री पैंट्स, सफेद-गुलाबी शर्ट और हैट पहना हुआ था। उन्होंने चेहरे पर कपड़ा भी बांध रखा था, जिससे की कोई उन्हें देख ना पाए। आपको बता दें कि इरफान खान बहुत जल्द ही फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग के कर सकते हैं।

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं इरफान खान

न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे इरफान खान पिछले साल इलाज के लिए लंदन चले गए थे। वहां पहुंचने पर उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज भी छोड़ा था। जिसके बाद उनके फॉलोअर्स ने उनके जल्द होने की कामना करते हुए मैसेज भी किए और उनकी सलामती की दुआ भी मांगी।

तिंग्माशु धुलिया को इरफान का इंतजार

आपको बता दें कि इरफान खान 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की शूटिंग को फिर से शुरू कर सकते हैं। तिग्मांशु धुलिया भी उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट पर तिग्मांशु धुलिया ने लिख लिया है और सबकुछ ठीक रहा तो दोनों बहुत जल्दी एक साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान के अपोजिट एक्ट्रेस सबा कमर थीं। इनके अलावा फिल्म में अमृता सिंह, नेहा धूपिया और दीपक डोबरियाल जैसे स्टार्स भी थे।

यहां देखिए यह है मोहबत ऑफ एयर होने पर क्या बोलीं अनिता हसनंदानी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।