हिंदी मीडियम 2 में इरफान खान होंगे या नहीं अभी भी तय नहीं, कौन सा बॉलीवुड स्टार करेगा रिप्लेस ?

इरफान की बेटी का रोल राधिका मदान निभाएंगी जो अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाना चाहती हैं। विदेश में अपनी बच्ची का एडमिशन कराने की जद्दोजहद में इरफान खान अपनी पत्नी राधिका आप्टे के साथ जुड़ने वाले हैं।

इरफान खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

इरफान खान को लेकर जो खबर आ रही है वो ये कि जल्द ही वे अपनी आगामी फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस खबर में कितनी सच्चाई ये हम आपको बता दिए देतें हैं। बॉलीवुड हंगामा में छपी न्यूज़ के मुताबिक़ अभी भी ये साफ नहीं है कि हिंदी मीडियम 2 में इरफान खान ही एक्टिंग करने वाले हैं। हिंदी मीडियम फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने कहा कि ‘अभी कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी। इरफान खान मुंबई में आए थे लेकिन कुछ खास बात नहीं बन पाई। फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है और एक महीने के अंदर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी’। बता दें कि अब तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जानी चाहिए थी लेकिन इरफान खान की बिगड़ी तबियत के कारण मामला अभी तक ठंडा पड़ा हुआ है।

पिछले दिनों अभिनेता इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर नाम की घातक बीमारी हो गई थी, जिसका सफल इलाज लंदन में करवाकर इरफान वापस लौटे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हिंदी मीडियम फिल्म की कहानी शिक्षा विभाग में चल रहे भ्रस्टाचार और बड़बोले पन पर आधारित थी। अब इसी कहानी को आगे बढ़ाते हुए हिंदी मीडियम पार्ट 2 फिल्म बनाने का निर्णय लिया जा रहा है। खबरों के मुताबिक़ फिल्म के टाइटल नाम में बदलाव किया जा सकता है और हिंदी को हटाकर इंग्लिश मीडियम रखा जा सकता है। इरफान खान की पत्नी का किरदार राधिका आप्टे निभाने वाली हैं। कॉलेज में पढ़ रही लड़की के माता-पिता की भूमिका में इरफान-राधिका होने वाले हैं।

इरफान की बेटी का रोल राधिका मदान निभाएंगी जो अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के लिए विदेश जाना चाहती हैं। विदेश में अपनी बच्ची का एडमिशन कराने की जद्दोजहद में इरफान खान अपनी पत्नी राधिका आप्टे के साथ जुड़ने वाले हैं। मान लीजिए बात नहीं बनी। इरफान खान ने ये फिल्म करने से मना कर दिया तो आप इरफान की जगह किस अभिनेता को देखना चाहते हैं? अपना जवाब कमेंट बॉक्स में लिखें।

देखें इरफान खान की तस्वीरें 

वीडियो में देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।