इरफ़ान खान बीमारी के चपेट में, विदेश में होगा इलाज

इरफ़ान खान का होगा विदेश में इलाज, हुआ खुलासा

बीमारी का इलाज़ कराने के बाद इरफ़ान खान करेंगे बॉलीवुड में वापसी, बनायेंगे इस हिट फिल्म का सिक्वल

इरफान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दे कि, इरफान खान ने अपनी फिल्म ‘ब्लैकमैल’ का ट्रेलर रिलीज करने के कुछ दिनों बाद यह जानकारी दी थी कि वह एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित हैं। हाल ही में टी-सीरीज़ म्यूजिक कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने इरफ़ान से मुलाक़ात की है। वो इरफ़ान की जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म ब्लैकमेल के एक निर्माता भी हैं।
इस बारे में बताते हुए भूषण कुमार ने कहा कि इरफ़ान खान से उनकी अभी हाल ही में मुलकात हुई थी। उनकी बीमारी के बारे में बताते हुए इरफ़ान खान ने उनसे यह भी कहा कि वह जल्द इलाज के लिए विदेश जायेंगे। भूषण कुमार ने कहा कि इरफ़ान खान से जब फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को लेकर बात हुई तो उन्होंने इस बात के लिए खेद जताया कि उनकी फिल्म रिलीज़ होनेवाली है और वह उसका प्रचार नहीं कर पा रहे है। साथ ही उन्होंने भूषण कुमार से फिल्म को अच्छी तरह रिलीज़ करने का अनुरोध भी किया। हालांकि, इरफ़ान खान ने बीमारी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया था। लेकिन, ये लिखा था कि हफ्तेभर में उनकी रिपोर्ट्स आ जाएंगी। इस खबर के बाद से ही बॉलीवुड और उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ और ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। अब खबर आ रही है कि इरफान खान ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं और यह चौथे स्टेज पर है। इसे ‘डेथ ऑन डायग्नोसिस’ भी कहा जाता है जो एक जानलेवा ब्रेन कैंसर का प्रकार है।

टी-सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मित ‘ब्लैकमेल’ का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है। ‘ब्लैकमेल’ में इरफान खान के अलावा फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकर हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.