क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिये बताया था कि वो जल्द ही किसी राजनीतिक दल में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. वहीं इस बात पर मुहर लगाते हुए कमाल (Kamaal R Khan) का नया ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने आरएसएस (RSS) में ज्वाइन होने का जिक्र किया है.

Kamaal R Khan Twit: बॉलीवुड एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके अक्सर अपने विवादित मूवी रिव्यु और ट्वीट्स को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में लॉकअप में रात बिताकर वापस आने के बाद कमाल आर खान एक बार फिर अपने ट्विटर हैंडल पर पूरी तरह एक्टिव हो गए हैं. हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया था कि कैसे लॉकअप में उन्होंने 10 दिनों में अपना 10 किलो वजन कम किया है. वहीं इस बीच कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिये अभिनेता से नेता बनने की इक्छा जाहिर की है.

राजनीतिक दल करेंगे ज्वाइन :

जी हां, हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिये बताया था कि वो जल्द ही किसी राजनीतिक दल में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. वहीं इस बात पर मुहर लगाते हुए कमाल का नया ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने आरएसएस (RSS) में ज्वाइन होने का जिक्र किया है. कमाल आर खान ने कुछ समय पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘माननीय मोहन भागवत जी, मैं आरएसएस (RSS) में शामिल होने के लिए तैयार हूं. अगर आरएसएस (RSS) को मेरी जरूरत है’. इसी के साथ कमाल आर खान ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी टैग करते हैं. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

यूजर्स ने कहा :

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. कई यूजर्स ने लिखा कि, ‘सुबह 5 बजे उठ कर सबसे पास वाली शाखा में हाज़री लगाने पहुंच जाना’, ‘संघी KRK की जय’, ‘आरएसएस में आपका स्वागत है KRK भविष्य में सभी आरएसएस से जुड़ेंगे’, ‘क्या आज उनके पीछे पड़ने का इरादा है?’ ऐसे ही तमाम यूजर अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: करण कुंद्रा से शादी करने के सवाल पर ये क्या बोल गई तेजस्वी प्रकाश, बताया आगे का प्लान !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.