मनवीर गुर्जर और काम्या पंजाबी के रिश्ते का यह है सच, जानकर लगेगा शॉक

क्या एकदूसरे को डेट कर रहे है मनवीर गुर्जर और काम्या पंजाबी ?

क्या एकदूसरे को डेट कर रहे है मनवीर गुर्ज और काम्या पंजाबी ?

बिग बॉस’ सीजन 10 के विनर मनवीर गुर्जर 31 साल के हो गए हैं। बर्थडे सेलिब्रेट करने मनवीर एक ओल्डऐज होम पहुंचे। यहां उन्होंने बुजुर्ग महिलाओं और अनाथ बच्चों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेशन किया। मनवीर ने यहीं पर बर्थडे केक काटा और अपनी खुशियां इनके साथ शेयर कीं। उन्होंने सेलिब्रेशन की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें कभी वे बच्चों को केक खुलाते तो कभी बुजुर्ग महिलाओं के पैर छूते नजर आ रहे हैं। वहीं मनवीर के बर्थडे पर उनकी सो-कॉल्ड टीवी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी(38) ने उन्हें खासतौर पर बर्थडे विश किया। उन्होंने मनवीर की फोटो पोस्ट कर लंबा सा मैसेज लिखा तो वहीं रिटर्न में मनवीर ने भी उन्हें बड़े कमेंट्स के साथ थैंक्यू कहा। दोनों की इस बातचीत के बाद से एकबार फिर इनके अफेयर की चर्चा शुरू हो गई है। पहली बार काम्या और मनवीर बिग बॉस सीजन 10 में एक दूसरे से मिले थे। काम्य ने खुलकर मनवीर का शुरू से सपोर्ट किया था। इस शो के दौरान ही काम्या और मनवीर के बीच स्पेशल बॉन्डिंग हो गयी। शो से बाहर आने के बाद मनवीर को काम्या के साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया था।

काम्या ने पहले बंटी नेगी से शादी की थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया था। तलाक के बाद काम्या का पॉपुलर टीवी ऐक्टर करन पटेल के साथ नाम जुड़ा था। लेकिन बाद में करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली और काम्या फिर अकेली हो गयीं। कथित तौर पर काम्या का नाम प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ भी जुड़ चुका है। जबकि ‘बिग बॉस 10’ जीतने के बाद मनवीर जब वापस लौटे तो मीडिया में उनकी शादी का एक वीडियो वायरल हुआ था। काफी दिनों तक मामले में पर चुप रहे मनवीर ने फरवरी में यह कबूल कर लिया था कि उनकी शादी हो चुकी है और पत्नी उन्हें छोड़कर जा भी चुकी है। मनवीर ने कहा था, “मैंने कभी शादी को छुपाया नहीं, साल 2014 में फैमिली और कुछ इमोशनल रीजन की वजह से शादी हुई थी। लेकिन 4-5 महीने बाद ही उनकी (पत्नी) तरफ से रिलेशन खराब हुए और हम अलग हो गए। शो में जाकर शादी की बात छुपाने की मेरी कोई स्ट्रैटजी नहीं थी। न ही मैंने शो में कभी इसे अपने फायदे के लिए आजमाने का सोचा। मैंने शो में किसी का कोई फायदा नहीं उठाया, न ही कभी कोई ऐसी कोशिश की है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.