क्या मुंबई बम ब्लास्ट में शामिल रहें संजय दत्त राजनीति की तरफ कर रहें हैं रुख? महाराष्‍ट्र के CM से की मुलाकात

संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों राजनितिक जगत में की रूचि लेते नजर आ रही है. ये हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) द्वारा पोस्ट किए गए लेटेस्ट अपडेट से साफ नजर आ रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
क्या मुंबई बम ब्लास्ट में शामिल रहें संजय दत्त राजनीति की तरफ कर रहें हैं रुख? महाराष्‍ट्र के CM से की मुलाकात

Sanjay Dutt Meets CM Eknath Shinde: संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीत लेते हैं. 80 के दशक में आई संजय दत्त की फिल्मों ने कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी. हालांकि अपनी एक्टिंग के साथ-साथ कॉन्ट्रोवर्सी से भी उनका पुराना नाता रहा है. 1993 के मुंबई बम धमाकों में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का नाम आने के बाद हर कोई काफी हैरान था. लेकिन इस आरोप की सजा काट चुके संजय दत्ता अब अपने जीवन में काफी आगे बढ़ चुके हैं. हाल ही में वो फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आये थे. वहीं इन दिनों राजनितिक जगत में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की रूचि नजर आ रही है. ये हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि संजय दत्त द्वारा पोस्ट किए गए लेटेस्ट अपडेट से साफ नजर आ रहा है.

Image

शेयर किया पोस्ट :

बता दें, जून 2022 को श‍िवसेना के बागी व‍िधायक एकनाथ श‍िंदे (Eknath Shinde Maharashtra CM) ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली थी. शपथ लेने के बाद एकनाथ श‍िंदे (Eknath Shinde) से कई बड़े चेहरों ने मुलाकात की और उन्हें बधाई दी. वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से मुलाकात की और उनके साथ एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘दूरदर्शी और सबसे सरल व्यक्ति, हमारे माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ श‍िंदे जी (Eknath Shinde) से मुलाकात की. उनसे मिलकर इतनी सारी चीजों के बारे में विस्तार से बातचीत करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं. धन्यवाद और भगवान आपका भला करे, शिंदे साहब! आपसे जल्द ही फिर से मिलने की उम्मीद है. जय भोले नाथ’.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: ‘इमिली’ फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर हुई इमोशनल, कहा- ‘सबको लगता है मैं बेवकूफ हूं…’

इस फिल्म में आएंगे नजर :

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर और वाणी कपूर स्टारर ‘शमशेरा’ में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके अलावा संजय (Sanjay Dutt) फिल्म ‘द गुड महाराजा’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म से शानदार लुक, फैंस ने कहा- ‘फाडू अवतार..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply