अवंतिका मलिक से अलग रह रहे हैं बॉलीवुड एक्टर इमरान खान, जानिए किस वजह से पत्नी से अलग हुई राहें

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) पिछले काफी समय से अपनी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से अलग रह रहे हैं। दोनों ने फिलहाल तलाक नहीं लिया है। अब उनके अलगाव की अहम वजह सामने आई है।

इमरान खान और अवंतिका मलिक। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) इस साल मई में अचानक तब सुर्खियों में आ गए थे, जब उनकी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) ने उनका घर छोड़ दिया था। दोनों का तलाक होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं, लेकिन परिवार ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया। फिलहाल अवंतिका अपनी बेटी इमारा (Imara) के साथ मायके में ही रह रही हैं और अब इस कपल के अलगाव की अहम वजह सामने आई है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, इमरान खान बतौर अभिनेता कुछ खास नहीं कर पाए। साल 2015 में रिलीज हुई कट्टी-बट्टी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद उनके पास फिल्मों के ऑफर आना बंद हो गए। पिछले चार साल से अभिनेता घर पर बैठे हैं। वह कुछ नहीं कर रहे हैं। एक्टिंग में असफल होने के बाद इमरान ने डायरेक्शन के फील्ड में हाथ आजमा चाहा, लेकिन वह वहां भी नाकाम रहे। ‘धर्मा 2.0’ के साथ उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी।

चिड़चिड़े होते चले गए इमरान खान

असफलता की वजह से इमरान खान का व्यवहार बदल गया। वह चिड़चिड़े होते चले गए और घर पर छोटी-छोटी बातों पर रिएक्ट करने लगे। उनकी सारी बचत खत्म होती गई, जिसके बाद अवंतिका मलिक ने अपनी फैमिली (मायके) से मदद मांगी। दंपति के बीच आए दिन झगड़े होने लगे। अवंतिका ने महसूस किया कि उनके झगड़ों का बेटी इमारा पर असर पड़ रहा है। अवंतिका ने अपने परिवार को इसके बारे में बताया।

आपसी सहमति से लिया अलग होने का फैसला

इमरान खान और अवंतिका मलिक ने सब कुछ ठीक करने की काफी कोशिशें कीं, लेकिन सब नाकाम रहीं। दोनों की अनबन अब आगे बढ़ चुकी थी। उन्होंने आपसी सहमति से फैसला किया कि उन्हें अपनी शादी को कुछ वक्त देना चाहिए, लिहाजा अवंतिका अपनी बेटी को लेकर मायके आ गईं। बीते मई से अवंतिका अपने मायके में ही हैं। फिलहाल दंपति ने डिवोर्स फाइल नहीं किया है, लेकिन वह अलग रह रहे हैं।

क्या तलाक की ओर इशारा कर रहा है इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक का ये पोस्ट? बाद में किया डिलीट

देखिए इमरान खान की फिल्म ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।