ईशा अंबानी की शादी से पहले उदयपुर में मुकेश अंबानी की ‘अन्न सेवा’ खाना खिलाते नजर आया अंबानी परिवार

शादी के फंक्शन के चलते अंबानी परिवार इस दौरान राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में मौजूद हैं। इसी के चलते अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जाएगा।

अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जाएगा।

देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। शादी के फंक्शन के चलते अंबानी परिवार इस दौरान राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में मौजूद हैं। इसी के चलते अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जाएगा।

उदयपुर में शुरू इस अन्य सेवा में अंबानी परिवार में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल, स्वाती पीरामल के अलावा ईशा (Isha Ambani) और आनंद (Anand Piramal) भी नजर आए। परिवार के सदस्यों ने लोगों को खाना खिलाया।

वहींं इसी के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें ईशा अंबानी के मेहंदी सेरेमनी की तैयारियां दिखाई गई है। मेहंदी सेरेमनी के लिए जो सेटअप तैयार किया गया है वो किसी फिल्म के सेट से कम नजर नहीं आ रहा है। वहीं, बात करें लाइटिंग से की गई सजावट की तो वो भी खूबसूरत तरीके से की गई है।

ईशा अंबानी की शादी से संबंधित जानकारी के अनुसार शादी के फंक्शन प्रसिद्ध जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में आयोजित किए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी के मेन रिसेप्शन पर अपने संगीत का जादू बिखेरेंगे।

शादी के बाद ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का मुंबई में 13 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है। इस दिन यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो अपनी गायिकी से मेहमानों का स्वागत करेंगे। हालांकि अंबानी परिवार के लिए निसे पहली बार परफोर्म करेंगे लेकिन पीरामल परिवार के लिए वे 2009 में भी परफोर्म कर चुके हैं। स्वाति पीरामल की बेटी नंदिनी पीरामल की शादी में जयपुर में इससे पहले वे परफोर्म कर चुके हैं।

यामाहा आर्टिस्टे निसे मेरुनो ना केवल नागालैंड बल्कि भारत के अन्य राज्य और लंदन आदि जगहों पर भी परफोर्म किया है। नागा संगीत के लिए निसे मेरुनो काफी दिनों से मेहनत कर रहे हैं। अपने क्षेत्रिय संगीत को लेकर निसे काम कर रहे हैं। उनका मानना है कि वे आगे भी इसको जारी रखेंगे। 13 साल पहले ये दिल्ली आ गए थे और यहां पर पार्टी और अन्य संस्थानों में जाकर परफोर्म करने लगे।

देखिए अन्य सेवा में अंबानी परिवार की तस्वीरें और वीडियो…

वीडियो में सुनिए आखिर मुकेश अंबानी इस दौरान क्या कह रहे हैं…

खाना परोसते हुए मुकेश अंबानी और नीता अंबानी…

खाना खिलाते हुए ईशा अंबानी, इस दौरान बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं…

देखिए ईशा और आंनद की लव स्टोरी का ये वीडियो…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।