#IshaAmbaniSangeet: शाहरुख खान सहित ‘शोला जो भड़के’ गाने पर जावेद अख्तर ने उर्मिला मातोंडकर संग लगाए ठुमके

ईशा अंबानी (Isha Ambani) के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का डांस सबको थिरकने पर मजबूर कर रहा है। अंबानी परिवार भी झूम रहा है।

ईशा अंबानी (Isha Ambani) के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में सितारों ने जान डाल दिया है। इस मौके पर संगीत-नृत्य की महफिल ने तो सबका दिल लुट लिया है। इस मौके पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के डांस की कुछ तस्वीरें सामने आई है तो वहीं, #IshaAmbaniSangeet के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है। इसमें जावेद अख्तर और उर्मिला मातोंडकर (Javed Akhtar and Urmila Matondkar) का डांस सबको थिरकने पर मजबूर कर रहा है। पुराने गाने ‘शोला जो भड़के’ गाने पर जावेद साहब जमकर नाच रहे हैं।

‘शोला जो भड़के’ (Shola Jo Bhadke Dil Mera) गाने पर सबसे शबाना आजमी और जावेद अख्तर नाचते दिख रहे हैं। इसके बाद वीडियो में दिख रहा है कि उर्मिला मातोंडकर आकर नाचने लगती हैं। और जावेद साहब का हाथ थामकर नाचने लगती हैं। यहां पर कपल डांस बेहद ही प्यारा लग रहा है। वाकई जावेद साहब पैरों की थिरकन से एकदम जवां मालूम पड़ रहे हैं। इतना ही नहीं इनको देखकर जावेद जाफरी भी खुद को रोक नहीं पाते हैं और आकर नाचने लगते हैं। ये गाना 1951 की फिल्म अबलेबला का है जो कि यहां पर पुराने सितारों को थिरका रहा है।

अब इनके अलावा बात करें अगर शाहरुख खान की तो इन्होंने तो जान डाल दिया। यहां पर ब्लैक कलर के ड्रेस में नाचते दिख रहे हैं। वे स्टेज पर एकदम रोमांस बिखेरते दिख रहे हैं। इनकी तस्वीरों से साफ दिख रहा है कि किंग खान शादी का पूरा मजा उठा रहे हैं। वैसे ऐसे रियल नजारे कहां बार-बार देखने को मिलते हैं। इस मौके पर हम तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के साथ-साथ मुकेश अंबानी व नीता अंबानी को भी नाचते हुए देख चुके हैं। बताते चलें कि ये सारी तस्वीरें और वीडियो शनिवार की रात के सेलिब्रेशन के हैं। आज भी अमेरिकन सिंगर बियांसे अपना जलवा बिखेरने वाली हैं।

यहां देखिए इससे जुड़े कुछ खास तस्वीरें और वीडियो…

रवि गुप्ता :पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.