Khaali Peeli: फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक आउट, आंखों में आंखें डाले नजर आए ईशान खट्टर-अनन्या पांडे

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (Student of the Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) धड़क फेम ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के अपोसिट जल्द फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli) में नजर आएंगी। मेकर्स ने आज फिल्म से दोनों का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

फिल्म खाली पीली से शेयर हुए फर्स्ट लुक में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student of the Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या की किस्मत तो मानों इन दिनों बुलंदियों पर है तभी तो एक के बाद एक फिल्म अनन्या के हाथ लगती जा रही है। अभी फिलहाल वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के अपोसिट फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ की शूटिंग कर ही रही थी की अब उनकी झोली में मकबूल खान की फिल्म खाली पीली (Khaali Peeli) भी आ गिरी।

हाल ही में फिल्म की तरफ से दोनों का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है। तस्वीर में, एक टैक्सी के सहारे से खड़े हुए ईशान और अनन्या को एक दूसरे की आंखों में खोए हुए देखा जा सकता है। शेयर कि हुए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अनन्या डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टॉप में जहां बला की खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं ईशान को अपने सिक्स-पैक एब्स के साथ फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है।

सबसे पहले आप अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ये फर्स्ट लुक देखिए…

बॉम्बे टाइम्स की एक खबर के अनुसार फिल्म में अनन्या और ईशान की मुलाकात एक सुमसान सड़क के बीचों-बीच होगी। जहां से दोनों की प्रेम कहानी एक जबरदस्त मोड़ लेगी। एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए दोनों के बीच ऐसी बहुत सी चीजें सामने आती हैं। जिनका दोनों मिलकर एक साथ सामना करते हैं।यह पहली बार है कि ईशान और अनन्या को एक-दूसरे के साथ किसी फिल्म में पेअर किया गया है। ये फिल्म 12 जून साल 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: फिल्म काली पीली में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर पहली बार करेंगे साथ काम, इस दिन से शुरू होगी मूवी की शूटिंग

जब धड़क फिल्म के दौरान जहान्वी कपूर ने किया था ईशान खट्टर को परेशान…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।