चिकन पॉक्स से जूझ रहे हैं ईशान खट्टर, फैंस को बताया अपना दर्द

ईशान खट्टर चिकन पॉक्स से पीड़ित हैं। उन्होंने अपने फैंस के लिए इंस्टग्राम स्टोरी पर एक मैसेज दिया है। इस मैसेज में उन्होंने लिखा है कि वह चिकन पॉक्स से पीड़ित हैं और अब वह ठीक हो रहे हैं।

ईशान खट्टर की सेल्फी लेने के बाद इस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर।

कुछ दिन पहले ईशान खट्टर मुंबई की सड़को पर हेडफो लगाकर बाइक चलाते हुए दिखाई दिए थे। वह ट्रैफिक रूल को तोड़ने की वजह से भी ट्रोल हुए थे। तब ईशान फिट और हेल्थी भी थे, लेकिन अब ईशान खट्टर को चिकन पॉक्स हो गया है। ईशान खट्टर ने अपनी इस्टाग्राम स्टोरी पर इसके बारे में अपने फैंस को बताया है।

ईशान ने अफनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि वह चिकन पॉक्स से पीड़ित हैं। उन्होंने लिखा,’जो लोग मुझे पूछ रहे हैं, उनसे दूरी बनाने के लिए सॉरी… मैं चिकनपॉक्स की बिमारी से ठीक हो रहा हूं।’ ईशान हाल ही में अपने भाई शाहीद कपूर के साथ ‘कॉफी विद करण’ में पहली बार दिखाई दिए थे।

इस शो में ईशान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताया था। शो में शाहिद कपूर ने भी कहा कि ईशान लोगों के बीच काफी चर्चित हैं और इसकी वजह से वह हमेशा बिजी रहता है। ईशान के बारे में लोग चर्चा करते हैं, जाह्नवी कपूर को यह सब अच्छा नहीं लगता। उन्होंने कहा कि जाह्नवी भी ईशान के ख्यालों में रहती हैं।

जाह्नवी कपूर के लिए ये कहा

जाह्नवी कपूर के बारे में ईशान ने कहा कि वह एक तो फिल्म को लेकर चर्चा करती हैं, जिम साथ में जाती हैं और फिल्म देखती है और खाना खाती है। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशान ने कहा कि जाह्नवी के साथ उनकी जीवनभर की दोस्ती है। उन्होंने कहा कि वह एक-दूसरे के प्रति वफादार हैं और एक-दूसरे को बढ़ते देखना चाहते हैं।

काम के प्रति ललक

ईशान खट्टर ने कहा कि जाह्नवी और उनकी काम के प्रति ललक है। उन्होंने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे के साथ अपनी फीलिंग और संवेदनाएं शेयर करते हैं। आपको बता दें कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ में एक साथ डेब्यू किया। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया।

यहां देखिए ईशान खट्टर की तस्वीरें…

यहां देखिए ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।