शाहिद कपूर के सौतेले पिता और ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर ने बेटे वनराज की पहली तस्वीर शेयर किए

राजेश खट्टर को शो बेहद 2 में माया के पिता का किरदार अदा करते हुए देखा गया था। एक्टर अब 53 साल की उम्र एक बार फिर पिता बन गए हैं। हालही में एक्टर ने अपने नन्हें बेटे वनराज की फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के छोटे भाई वनराज का फोटो पहली बार आया सामने

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के सौतेले पिता और धड़क फेम ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) ने अपने तीसरे बेटे वनराज की पहली फोटो शेयर करके सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। राजेश खट्टर को शो बेहद 2 में माया के पिता का किरदार अदा करते हुए देखा गया था। एक्टर अब 53 साल की उम्र एक बार फिर पिता बन गए हैं। हालही में एक्टर ने अपने नन्हें बेटे वनराज की फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आपको याद दिला दें कि वनराज का जन्म पिछले साल जन्माष्टमी के दिन अगस्त में हुआ था। लेकिन उस समय न्यूबोर्न बेबी की तस्वीर किसी ने नहीं देखी थी। अब राजेश ने अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर ये तस्वीर शेयर की है। राजेश ने ये तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट भी वनराज की तरफ से लिखा है। राजेश खट्टर ने इस नोट में लिखा-, ‘हेलो एवरीवन (मेरा पहला हैलो आप सभी अद्भुत लोगों के लिए) पिताजी कहते हैं कि दुनिया आज कठिन दौर से गुजर रही है लेकिन यह भी बीत जाएगा और हम बच्चों के लिए आप सभी इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं। हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी का धन्यवाद करते हैं #stayhome #staysafe’

यह भी पढ़े: सनी लियोनी की कटी उंगली देख परेशान हुए पति डेनियल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई पूरी घटना, यहाँ देखे वीडियो

राजेश खट्टर के इस पोस्ट पर सेलेब्स खूब कमेंट और लाइक्स दे रहे हैं। आपको बता दें कि राजेश बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर के पिता हैं। राजेश की शादी शाहिद और ईशान की मां एक्ट्रेस नीलिमा अजीम से हुई थी। जिनसे अलगाव के बाद जिन्होंने 2008 में वंदना के साथ शादी कर ली थी। देश में लॉकडाउन की वजह से अन्य कलाकारों की तरह राजेश खट्टर भी अपने अपने घर में ही कैद है जहा वो अपने नन्हें वनराज के साथ समय बिता रहे हैं।

यह भी पढ़े: Lockdown Effect: लॉकडाउन के बीच अजय देवगन से पत्नी काजोल ने इस बात पर जताई नाराजगी, यहाँ जाने वजह

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: