इशिता कुमार ने शादी टूटने के बाद किया प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को टारगेट? कही ये बात

इशिता कुमार (Ishita Kumar) ने शादी टूटने के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हुए लंदन में जॉब करने में चली गईं। इशिता कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है और हालांकि यह किसी ओर की तरफ इशारा नहीं है।

इशिता कुमार और सिद्धार्थ चोपड़ा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chorpa Nick Jonas Marriage) की शादी होने के दो महीने बाद प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इशिता कुमार के साथ रोका सेरेमनी में शामिल होने के भारत आई थीं। हालांकि ये शादी टूट गई। इशिता कुमार ने शादी टूटने के बाद अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हुए लंदन में जॉब करने में चली गईं। इशिता कुमार (Ishita Kumar)  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है और हालांकि यह किसी ओर की तरफ इशारा नहीं है। हालांकि उनके कुछ करीबी लोगों का मानना है कि यह पोस्ट सिद्धार्थ चोपड़ा की ओर इशारा कर सकता है।

इशिता कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा, कोई आदमी हमें लंबे वक्त ता खुशियां नहीं दे सकता… अब हाइ ब्लड प्रेशर है।’ हालांकि ये पोस्ट सीधे-सीधे सिद्धार्थ चोपड़ा के लिए नहीं है, लेकिन लोग ये कयास लगा रहे हैं कि ये पोस्ट सिद्धार्थ के लिए ही लिखा गया है। इससे पहले भी इशिता कुमार ने खुद का एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में वह कैप्शन लिखा है, ‘नई शुरुआत के लिए चीयर्स और खूबसूरत एंडिंग को गुडबॉय किस।’

मां मधु चोपड़ा ने बताई ये वजह

आपको बता दें कि सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddarth Chopra) और इशिता कुमार की शादी टूटने पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने एक न्यूज पोर्टल के जरिए ये बात साफ कर दिया है कि उनके बेटे और इशित्ता की होने वाली शादी टूट गई है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी सहमति से ये रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया है।’ लेकिन उन्होंने इसके पीछे की वजह का अब तक खुलासा नहीं किया है।

प्रियंका चोपड़ा के भाई और इशिता कुमार की सगाई क्या टूट गई है?

वीडियो  में देखिए प्रियंका चोपड़ा का बरेली से हॉलीवुड का सफर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।