इश्क विश्क फेम शेनाज ट्रेजरी नहीं पहचान पाती हैं चेहरे, इस गंभीर बीमारी की है शिकार

शेनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है। शेनाज ने बताया है कि वह प्रोसोपैग्नोसिया से ग्रसित हो गई हैं.इस बीमारी में आप चेहरा नहीं पहचान पाते हैं. शेनाज ने बताया है कि उन्हें लोगों का चेहरा पहचानने में परेशानी होती थी लेकिन वह उनकी आवाज से उन्हें पहचानती हैं.

शेनाज ट्रेजरी (Shenaz Treasury) ने  फिल्म इश्क विश्क (Ishq Vishk) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था । वह काफी समय से फिल्मों से दूर है। लेकिन शेनाज ट्रेजरी इन दिनों वह काफी सुर्खियों में है। शेनाज ट्रेजरी वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। वही हाल ही में शेनाज ने अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है।

शेनाज ट्रेजरी है इस गंभीर बीमारी  का शिकार

दरअसल शेनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है। शेनाज ने बताया है कि वह प्रोसोपैग्नोसिया से ग्रसित हो गई हैं.इस बीमारी में आप चेहरा नहीं पहचान पाते हैं. शेनाज ने बताया है कि उन्हें लोगों का चेहरा पहचानने में परेशानी होती थी लेकिन वह उनकी आवाज से उन्हें पहचानती हैं.

शेनाज ने  बीमारी के बारे में  लिखा

शेनाज ने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए लिखा- मुझे प्रोसोपैग्नोसिया 2 के बारे में पता चला है. अब मुझे समझ आया है कि मैं क्यों चेहरों को याद में नहीं रख पाती थी. ये एक डिसऑर्डर है. मुझे हमेशा शर्म आती थी कि मैं लोगों के चेहरे पहचान नहीं पाती हूं. मैं आवाज पहचानती हूं.

बीमारी  के लक्षण

शेनाज ने अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रोसोपैग्नोसिया के लक्षण और संकेत के बारे में. उन्होंने लिखा- आप अपने करीबी दोस्तों या परिवार वालों के चेहरे नहीं पहचान पाते हैं, खासकर तब जब आप उनसे मिलने की उम्मीद ना कर रहे हों. जी हां, ये मैं हूं. मुझे कुछ मिनट का समय लगता है उन्हें याद करने में.

https://www.instagram.com/p/CbG8KEDqKpi/?hl=en

शेनाज ने किया शाहिद कपूर के साथ काम

बता दे शेनाज इस समय ट्रैवल ब्लॉगर हैं। शेनाज ने फिल्म इश्क विश्क मे शाहिद कपूर के साथ काम किया था. उसके बाद वह उमर, आगे से राइट, रेडियो, लव का द एंड और डेली बैली जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ‘विक्रम वेधा’ का बजट है काफी भारी? जानकर नहीं होगा यकीन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं