इश्कबाज फेम नकुल मेहता को मिली फिल्म, अनुराग कश्यप की मूवी में रिताशा राठौड़ के साथ दिखेगी केमेस्ट्री

नकुल मेहता एक शॉर्ट फिल्म में काम करने जा रहे हैं। वह बहुत जल्द ही बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगे। बढ़ो बहु की फेम एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ भी महत्वपूर्ण किरदार दिखेंगी।

'इश्कबाज' फेम नकुल मेहता। (फोटोः इंस्टाग्राम)

छोटे पर्दे के बड़े कलाकार नकुल मेहता ने का पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ ऑफ एयर होने की कई लोगों के दिल टूट गए हैं। नकुल मेहता के फैंस शो ऑफ एयर होने से अपसेट हो गए और औ एक्टर को पर्दे पर मिस कर रहे हैं। लेकिन उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है। प्रतिभाशाली नकुल मेहता एक शॉर्ट फिल्म में काम करने जा रहे हैं। वह बहुत जल्द ही बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म में दिखाई देंगे।

अनुराग कश्यप इस शॉर्ट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें नकुल मेहता के अलावा बढ़ो बहु की फेम एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ भी फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। नकुल मेहता ने फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनके फैंस को जबसे ये जानकारी मिली है वह तबसे बेसब्री से नकुल को फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखिए नकुल किंगडम का पोस्ट…

इश्कबाज से बढ़ी फैन फॉलोइंग

आपको बताता दें कि नकुल मेहता ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ में एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ से फेम मिला। सीरियल में उनके शिवाय सिंह ओबेरॉय और बाद में शिवांश सिंह ओबेरॉय का केरेक्टर ने ऑडियंस को काफी प्रभावित किया और ऑडियंस ने भी उनकी तारीफें की। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी बड़ी है।

मिलते थी कम फीस

सीरियल इश्कबाज में तीन साल तक शिवाय का रोल निभाने वाले नकुल मेहता ने फीस को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा है कि उन्हें बहुत कम पैसे मिलते थे। दरअसल एफआईसीसीआई फिल्म्स के पैनल डिस्क्शन में नकुल मेहता ने बताया कि वे सबसे कम सैलेरी पाने वाले एक्टर हैं। उन्हें कम से कम 3 लाख रुपए से भी ज्यादा मिलने चाहिए लेकिन उतने मिल नहीं रहे।

यहां देखिए इश्कबाज फेम नकुल मेहता का वीडियो… 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।