DeepVeer Wedding: विदेशी स्टॉफ को सिखाई गई हिंदी, आनंद करज रस्म में हर्षदीप कौर ने बांधा समां

इटली के लेक कोमो के विला में दीपवीर की शानदार शादी का आयोजन किया गया था...

दो अलग – अलग रीति रिवाज के मुताबिक शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे के हो गए। इटली के लेक कोमो के विला में दीपवीर की शानदार शादी का आयोजन किया गया था। न्यूली मैरिड कपल ने खुद अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं। अपनी शादी में दीपवीर ने हर एक चीज पर खास ध्यान दिया। साथ ही दिल खोल के पैसा भी खर्च किए। लेकिन इसके साथ ही दीपवीर की शादी में जो खास बात रहीं वो थी शादी में मौजूद इटली कर्मचारियों का हिंदी और कोंकणी भाषा बोलना। साथ ही हर्षदीप कौर की आवाज से समां बंधना।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इटली के कर्मचारियों को पूरी तरह से हिंदी और कोंकणी भाषा के बारे में सिखाया गया था। इसके बाद शादी में मौजूद कर्मचारियों को हिंदी और कोंकणी भाषा में मेहमानों का अभिवादन करते हुए भी देखा गया था। साथ ही इटली के पूरे स्टाफ को मेन्यू पर दिए गए सभी भारतीय खानों के नाम से पूरी तरह अवगत कराया गया था। जिसको लेकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपवीर ने तो अपनी शादी में कमाल ही कर दिया।

इसके बाद जब 15 नवंबर को आनंद करज के दौरान दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी में हर्षदीप कौर ने अपनी खूबसूरत आवाज से महफिल में चार चांद लगा दिए थे। दीपवीर के इस खास मौके पर हर्षदीप ने शानदार लाइव प्राफॉर्मेंस दिया था।

हर्षदीप कौर की तस्वीर हुई वायरल

इसके साथ ही मेहंदी और संगीत के रस्म के लिए जाते वक्त गायक हर्षदीप कौर और उनकी टीम ने फ्लाइट की एक फोटो शेयर की थी। हर्षदीप को फोटो तेजी से वायरल हो रही थी। गायक हर्षदीप कौर ने अपनी तस्वीर में लिखा कि वह साल की सबसे बड़ी शादी में भाग लेने जा रहे हैं।

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।