Jabariya Jodi: एक बार फिर बदली गई सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म की रिलीज डेट, ये है नई तारीख

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Movie) की रिलीज डेट एक बार फिर बदल दी गई है। इस बार यह वजह हो सकती है।

जबरिया जोड़ी फिल्म अब 9 अगस्त को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Movie) का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में दोनों दिल्ली पहुंचे थे और फिल्मी स्टाइल में लोगों के बीच जाकर फिल्म का प्रमोशन किया। फिलहाल उनकी फिल्म देखने की चाहत रखने वालों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि ‘जबरिया जोड़ी’ के मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है।

जबरिया जोड़ी पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने अब इसे एक हफ्ता आगे बढ़ा दिया है। यानी यह फिल्म अब 9 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले कई बार इस फिल्म की रिलीज डेट टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्म इस साल 15 मार्च को रिलीज होने वाली थी। मेकर्स ने रिलीज डेट आगे बढ़ाई और नई डेट 17 मई निकली। एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते हुए इसे 12 जुलाई कर दिया गया।

बालाजी मोशन पिक्चर्स ने शेयर किया जबरिया जोड़ी फिल्म का नया पोस्टर…

12 जुलाई के बाद जबरिया जोड़ी फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज करने की बात कही गई, लेकिन अब इसे 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। एकता कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और 26 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म जजमेंटल है क्या को भी एकता ने ही प्रोड्यूस किया है। कंगना रनौत-राजकुमार राव की ‘जजमेंटल है क्या’ ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की और अगर जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज हो जाती, तो इसमें नुकसान एकता कपूर को ही होता।

‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi Movie New Release Date) की रिलीज डेट आगे बढ़ने से जजमेंटल है क्या फिल्म के कलेक्शन में जरूर इजाफा होगा। बताते चलें कि कंगना रनौत-राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या ने तीन दिनों में 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नजर आया ये डॉगी, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।