परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गाय के तबेले में बिताए 13 घंटे, वजह जानकर चौंक जाएंगे

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा चार सालों बाद एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में एक साथ दिखाई देगे...

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)  और सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) चार सालों बाद एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में एक साथ दिखाई देगे। इससे पहले परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा 2014 में आई फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में दिखाई दे चुके हैं।

फिल्म जबरियां की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रहीं है। इस फिल्म में एक अतरंगी शादी को अंजाम दिया गया है। जिसमें फिल्म के मुख्य किरदारों को गायों के बीच उनके तबेले में 13 घंटे से ज्यादा का समय बिताना पड़ा था। फिल्म के निर्माताओं के लिए तबेले में रचाई गई शादी काफी दिलचस्प और मजेदार थी।

फिल्म की कहानी बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह (शादी के लिए दुल्हे का जबरन अपहरण करना) पर अधारित है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के निर्माताओं ने हर बारीकी पर ध्यान देते हुए तबेले के भीतर शादी की शानदार साज-सजावट का इंतजाम किया था। यदि कोई भी तबले में बार-बार अंदर बाहर करता था तो सजावट खराब होने का डर रहता था।

इसके चलते परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ ने फैसला किया था कि वो तबेले से बाहर नहीं जाएंगे। उनके लिए तबेले में ही हर चीज का इंतजाम किया गया था। इसके चलते दोनों ने अपने ब्रेक का वक्त भी कम कर दिया था। ताकी समय के साथ इस सीन को पूरा किया जा सकें।

इस फिल्म को शूटिंग लखनऊ शहर और उसके आसपास के इलाके में की जा रही है। फिल्म में परिणीती चोपड़ा के दोस्त के रूप में अपारशक्ति खुराना, उनके पिता के रूप में संजय मिश्रा, पिता के दोस्ते के रूप में नीरज सूद, इंस्पेक्टर के रूप में गोपाल दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता की भूमिका में जावेद जाफरी और उनके दोस्त के रूप में चंदन रॉय सान्याल नजर आएंगे।

बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह की कर्मा मीडिया नेट के बैनर तले बनी यह फ़िल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।