Dhoonde Akhiyaan Song: जबरिया जोड़ी का नया गाना रिलीज, परिणीति चोपड़ा के प्यार में डूबे दिखे सिद्धार्थ

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi New Song) का एक और गाना रिलीज हो गया है, जिसमें यूपी की गलियों में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) प्यार फरमाते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए दोनों का ये खूबसूरत गाना।

जबरिया जोड़ी का नया गाना ढूंढे अखियां रिलीज (फोटो साभार- यूट्यूब)

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi New Song) के एक से बढ़कर एक दो गाने दर्शकों के बीच धमाल मचा चुके है। वहीं, अब इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम है ‘ढूंढे अखियां’ (Dhoonde Akhiyaan)। इस गाने में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का बेहद ही खूबसूरत रोमांस देखने को मिला है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी प्यार की हवाओं में झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

ढुंढे आखियां गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा (Sidharth Malhotra-Parineeti Chopra Song) के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री आपका दिल खुश कर देगी। निर्माताओं ने फ़िल्म का यह नया गाना शेयर करते हुए लिखा,’ आँखें प्यार के जादू को दिल से बुनेंगी। ‘ढूंढे अखियां’ हुआ आउट। यह खूबसूरत गाना मानसून सीजन के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है जिसमें परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ, अपने पिछले गानों से बिल्कुल बेहद सॉफ्ट और संजीदा अंदाज़ में नज़र आ रहे है।

यहां देखिए ढूंढे अखियां का गाना

जबरिया जोड़ी में सही ज़ायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश की कई जगहों पर इसकी शूटिंग की गई है, जिसमें परिणीति चोपड़ा के साथ पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​ एक बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आएंगे। दोनों एक अनोखी लव स्टोरी पेश करने के लिए एक बार फिर एक साथ स्क्रीन  शेयर करने वाले हैं। वह लोगों के सामने साल की एक ऐसी सरप्राइज वेडिंग को पेश करने वाले हैं जो पकड़वा विवाह की प्रथा पर आधारित है। इसके साथ ही क्या आपको पता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने बिहार में दुल्हों का किडैनप करने वाले गैंग के मुखिया सुरेंद्र यादव से भी मुलाकात की थी।

Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के लिए ली ऑरिजनल किडनैपर्स से ट्रेनिंग, सीखा किडनैप करने का तरीका

यहां देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।