बिहार के बाहुबली नहीं चाहते रिलीज हो फिल्म जबरिया जोड़ी, इस वजह से डायरेक्टर प्रशांत सिंह को दे रहे हैं धमकी

बिहार में जबरिया शादी करवाने वाले बाहुबली लोग फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को धमकी दे रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं।

जबरिया जोड़ी के डायरेक्टर प्रशांत सिंह।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Release) अगले शुक्रवार यानी 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में होने वाले पकड़वा विवाह या जबरिया शादी के मुद्दे पर आधारित है। इस शानदार मुद्दे पर डायरेक्टर प्रशांत सिंह ने फिल्म बनाई है। लेकिन इस फिल्म की वजह से धमकी मिलना शुरू हो गई है।

बिहार में जबरिया शादी करवाने वाले बाहुबली लोग जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) के डायरेक्टर प्रशांत सिंह को धमकी दे रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के तुरंत बाद से, प्रशांत को यह धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। अनजान लोग लगातार उन्हें फोन कर रहे हैं, उन्हें फिल्म का प्रचार न करने और इसे रिलीज न करने के लिए भी कह रहे हैं। आपको बता दें कि प्रशांत सिंह का ताल्लुक उसी क्षेत्र से है, जिसकी वजह वे जबरन शादी करवाने का बिजनेस करने वाले कई बाहुबली लोगों को जानते हैं।

जबरन शादी करवाने वालों की दिखाई सच्चाई

प्रशांत सिंह ने फिल्म में खुद ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को जबरन शादी करवाने वालों की तरह स्टाइल डिजाइन किया और उनकी ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर बोली हर चीज़ पर उन्होंने खुद बारीकी से काम किया है। फिल्म के ज्यादातर सीन असली बाहुबलियों से प्रेरित हैं। डायरेक्टर प्रशांत इन बाहुबलियों की धमकियों को नजरअंदाज कर फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं और प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

पकड़वा विवाह पर आधारित फिल्म

आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में है। यह फिल्म ‘पकड़वा विवाह’ के विषय पर आधारित है। फिल्म को प्लॉट को काफी संवेदनशील और मजेदार तरीके से फिल्माया गया है, लेकिन यह क्षेत्रों के बाहुबलियों को रास नहीं आ रही है। इन बाहुबलियों ने प्रशांत सिंह को फोन कर के फिल्म का प्रचार न करने की सलाह दी है और साथ ही इसकी रिलीज़ पर आपत्ति जताई है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

यहां देखिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नज़र आया ये डॉगी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।