Jabariya Jodi की रिलीज डेट में फिर हुआ बदलाव, फिल्ममेकर्स ने नई तारीख के ऐलान के साथ जारी किया नया पोस्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा मोस्ट अवेटेड फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) काफी वक्त से चर्चा में है। फिल्म की रिलीज को डेट कई बार बदल चुकी है। इस बार भी फिल्म की रिलीज डेट बढ़ गई है। फिल्म 2 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

जबारिया जोड़ी का नया पोस्टर। (फोटोः ट्विटर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा मोस्ट अवेटेड फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Release Date) काफी वक्त से चर्चा में है। फिल्म की रिलीज को डेट कई बार बदल चुकी है। इस बार भी फिल्म की रिलीज डेट बढ़ गई है। फिल्म 2 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। जबकि इससे पहले फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। पॉवर-पैक टैलेंट और दिलचस्प कांसेप्ट के साथ शादी को सीजन की सबसे प्रतीक्षित एंटरटेनर फ़िल्म में से एक माना जा रहा है।

फिल्ममेकर्स ने नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का नया और इंटरेस्टिंग पोस्टर (Jabariya Jodi Poster) शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए फिल्ममेकर्स ने बताया कि फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ-साथ अभय सिंह, बबली यादव लीड रोल में नजर आएंगे।

यहां देखिए फिल्ममेकर्स का ट्वीट-

ये किरदार भी मुख्य भूमिका में

आपको बता दें कि फिल्म की स्टोरी लाइन बिहार (Marriage Rituals In Bihar) में होने वाले पकड़वा विवाह (शादी के लिए दूल्हे का जबरन अपहरण करना) पर आधारित है।फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली भी नजर आएगी। बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह की कर्मा मीडिया नेट के बैनर तले बनी यह फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।

पोस्ट प्रोडक्शन की वजह से टली रिलीज डेट

जबरिया जोड़ी एक रोमांटिक कॉमेडी है जो कि बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी है। फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही खत्म हो चुकी है। खबर है कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में देरी की वजह से फिल्म की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

यहां देखिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नज़र आया ये डॉगी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।