फिल्म जबरिया जोड़ी में होगा भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने का रीमेक वर्जन, ठुमके लगाते दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म जबरिया जोड़ी का दूसरा सॉन्ग ऑडियंस को लुभाने के लिए तैयार है। इस सॉन्ग के जरिए फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का देहाती केरेक्टर दिखेगा।इस सॉन्ग का नाम 'यूपी हिले जिला हिले' (UP Hile Zilla Hile) है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस सॉन्ग पर ठुमके लगाते हुए दिखेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)  में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर और पहले सॉन्ग ने ऑडियंस को बेसब्र बना दिया है। अब फिल्ममेकर का दूसरे सॉन्ग से ऑडियंस को लुभाने के लिए तैयार हैं। इस सॉन्ग के जरिए फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का देहाती केरेक्टर दिखाया जा रहा है। इस सॉन्ग का नाम ‘यूपी हिले जिला हिले’ (UP Hile Zilla Hile) है। ये भोजपुरी का सबसे पॉपुलर सॉन्ग का रीमेक वर्जन है, जिसे आज भी पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग एन्जॉय करते हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra Interview) ने इस सॉन्ग को लेकर कहा कि वह अक्सर बहुत ही अलग और टफ केरेक्टर प्ले करना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा,’मेरी डेब्यू फिल्म में भी ऐसा ही किया था। कुक्कड़ सॉन्ग मेरे लिए बहुत बड़ी चीज थी। मुझे उम्मीद है कि यह सॉन्ग भी इतना बढ़ा ही साबित हो। हिंदी फिल्मों में पिछले दो दशक से इस तरह के सॉन्ग को बहुत ही कम सुना गया है। हमारा सॉन्ग ऑरिजनल सॉन्ग को मॉ़डर्न टच के साथ अच्छे लिरिक्स और यूनीक फ्लेवर्स के साथ पेश किया जाएगा।’

फिल्म की कहानी पर फिट बैठता है सॉन्ग

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बताया कि सेट को काफी अच्छे से सजाया गया था। उन्होंने कहा कि उनकी यह फिल्म दुल्हे की किडनैपिंग पर आधारित है, सॉन्ग स्टोरी पर फिट बैठता है। उन्होंने कहा,’मेरी हाल की फिल्मों में से यह सबसे ज्यादा कमर्शियल एंट्री वाली फिल्म है। मैंने इसके फिल्मीनेस को एन्जॉय किया है।’ जबरिया जोड़ी को उत्तर प्रदेश की रियल लोकेशन पर शूट किया गया। फिल्म का कॉन्सेप्ट बहुत ही अलग है और यह रियल घटनाओं पर आधारित है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

यहां देखिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नज़र आया ये डॉगी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।