Jabariya Jodi Trailer: सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा फिर मचाने आ रहे धमाल, इस दिन लॉन्च होगा ट्रेलर

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) का ट्रेलर 1 जुलाई को लॉन्च हो रहा है।

'जबरिया जोड़ी' फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मच अवेटेड फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi) रिलीज डेट को लेकर काफी सुर्खियों में रही है। पहले इस फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स की ओर से अब इसे 2 अगस्त को रिलीज किए जाने का फैसला किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की जानकारी का भी खुलासा हो गया है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट ‘पिंकविला’ की खबर के अनुसार, ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म के ट्रेलर (Jabariya Jodi Trailer) लॉन्च के लिए बालाजी फिल्म्स ने 1 जुलाई को ग्रांड इवेंट रखा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि मैंने अपने करियर में ऐसा रोल नहीं निभाया है और ना ही परिणीति ने किसी फिल्म में ऐसा किरदार अदा किया है। ये एक अलग दुनिया है और अलग रोल है।’

सिद्धार्थ मल्होत्रा आगे कहते हैं, ‘फिल्म को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। हमने फिल्म के लिए रैपअप पार्टी भी रखी थी। पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है और उम्मीद करता हूं कि जल्द ही फिल्म का प्रोमो, टीजर और ट्रेलर रिलीज हो जाएगा।’ परिणीति चोपड़ा ने अपनी फिल्म के बारे में कहा कि उन्हें इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ काम करके बहुत मजा आया और उन्हें पूरा यकीन है कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी।

बताते चलें कि ‘जबरिया जोड़ी’ फिल्म बिहार के प्रचलित ‘पकड़वा विवाह’ पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बिहार के एक बदमाश के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा के अलावा अपारशक्ति खुराना, नीरज सूद, संजय मिश्रा और जावेद जाफरी अहम किरदारों में नजर आएंगे। गौरतलब है कि यह सिद्धार्थ और परिणीति की दूसरी फिल्म है। इससे पहले यह जोड़ी साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में दिखी थी।

…जब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीर पर परिणीति चोपड़ा ने किया मजेदार कमेंट

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का रोमांस

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।