Zilla Hilela: जबरिया जोड़ी के नए गाने में लगा देसी तड़का, सिद्धार्थ मल्होत्रा-एली अवराम ने लगाए जमकर ठुमके

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) का नया गाना ‘जिला हिले ला’(Zilla Hilela) आज रिलीज हो चुका है। सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये गाना इतना जबरदस्त है कि ये यूपी और बिहार में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जबरिया जोड़ी का नया गाना जिला हिले ला हुआ रिलीज (फोटो साभार- ट्विटर)

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) का गाना ‘जिला हिले ला’(Zilla Hilela Song) रिलीज हो गया है। गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  जबरदस्त यूपी का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक्टर एली अवराम (Elli Avram) के ठुमके पर जमकर अपना दिल धड़काते हुए भी दिखाई दिए हैं। इस गाने में परणीति चोपड़ा की झलक देखने को नहीं मिली है, लेकिन आने वाले टाइम में ये गाना यूपी और बिहार में फुल धमाल मचाने वाला है।

गाने की शुरुआत में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra New Song) की धमाकेदार एंट्री होती है, जोकि एली अवराम की खूबसूरती को देख उन पर फिदा हो जाते हैं। गाने की शुरु की लाइन- बिजली गिरा दे रानी, कुलर चला दे रानी से होती है। इस पूरे गाने में दोनों स्टार्स गजब का डांस करते दिखाई देते हैं। जबरिया जोड़ी का ये नया गाना  इस गाने को राजा हसन, देव नेगी और प्रवेश मलिक ने गाया है। वहीं, शब्बीर अहमद ने इस गाने के बोल लिखे हैं और म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। भोजपुरी बोली वाला ये गाना यूपी और बिहार के साथ-साथ पूरे देश में धमाल मचाने के लिए तैयार है। ऐसा कहा जा रहा है कि जबरिया जोड़ी का ये गाना फेमस भोजपुरी सॉन्ग आरा हीले का रिक्रिएट है।

यहां देखिए जिला हिले ला गाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस सॉन्ग को लेकर कहा था कि वह अक्सर बहुत ही अलग और टफ कैरेक्टर प्ले करना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा,’मेरी डेब्यू फिल्म में भी ऐसा ही किया था। कुक्कड़ सॉन्ग मेरे लिए बहुत बड़ी चीज थी। मुझे उम्मीद है कि यह सॉन्ग भी इतना बड़ा ही साबित होगा। हिंदी फिल्मों में पिछले दो दशक से इस तरह के सॉन्ग को बहुत ही कम सुना गया है। हमारा सॉन्ग ऑरिजनल सॉन्ग को मॉ़डर्न टच के साथ अच्छे लिरिक्स और यूनीक फ्लेवर्स के साथ पेश किया जाएगा।’

फिल्म जबरिया जोड़ी में होगा भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने का रीमेक वर्जन, ठुमके लगाते दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

यहां देखिए सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।