रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, कहा- सरप्राइज अभी बाकी है मेरे दोस्त

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने सरप्राइज दिया है। उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म सूर्यवंशी में जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) भी नजर आएंगे।

जैकी श्रॉफ और रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) नए-नए सरप्राइज दे रही है। पहले फिल्म के टीजर में अजय देवगन और रणवीर सिंह की एंट्री से फैंस चौंक गए वहीं अब एक और सरप्राइज देखने को मिल रहा है। ये सरप्राइज खुद फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने दिया है। उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म में जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) भी नजर आएंगे।

रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘जब आपको लगता है कि आप हमारे कॉप यूनिवर्स के हर किरदार के बारे में जानते हैं। आपके सामने मैं प्रेजेंट करता हूं जैकी श्रॉफ को, और सरप्राइज अभी भी बाकी है मेरे दोस्त।’ रोहित शेट्टी ने जो फोटो शेयर किया है उसमें जैकी श्रॉफ एक गाड़ी के ऊपर बैठे नजर आ रहे हैं साथ में रोहित शेट्टी भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में जैकी श्रॉफ का टशन साफ देखने को मिल रहा है।

जैकी श्रॉफ के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट कर दी है। बागी 3 में जैकी श्रॉफ का केमियो होगा। ये पहली बार होगा जब टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ संग स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

बता दें सूर्यवंशी में सिंघम यानी अजय देवगन और सिंबा रणवीर सिंह के साथ अक्षय कुमार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। अभी हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया। जिसमें ये तीनों हीरो पुलिस के अवतार में नजर आ रहे हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.