सलमान खान से सिर्फ 9 साल बड़ा है ये कलाकार, फिल्म भारत में निभाएगा उनके पिता का रोल

यह स्टार निभाएगा सलमान खान की फिल्म भारत में उनके पिता का रोल

यह स्टार निभाएगा सलमान खान की फिल्म भारत में उनके पिता का रोल

इन दिनों सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की चर्चा जोर-शोर से हो रही है। इस फिल्म में सलमान के अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था। लेकिन प्रियंका ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही सलमान की इस चर्चित फिल्म से किनारा कर लिया। इसके बाद से एक बार फिर से ‘भारत’ के लिए नई लीड एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गई है। इस बीच इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

फिल्म ‘ब्रदर्स’ और ‘धूम-3’ में पिता का किरदार निभाने के बाद अब जैकी श्रॉफ जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। जी हां फिल्म ‘भारत’ में सलमान के साथ एक्टर जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म में जैकी सलमान के पिता का रोल करेंगे। खास बात यह है कि सलमान और जैकी श्रॉफ करीब 7 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले यह दोनों दिग्गज एक्टर फिल्म ‘वीर’ में साथ दिखे थे।

एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा, “यह जाहिर तौर पर एक पिता-पुत्र की बेहद खूबसूरत कहानी है। इसलिए जब जैकी को यह ऑफर मिला और उन्हें स्क्रिप्ट बताई गई तो वह झट से राजी हो गए। फिल्म की टीम इस वक्त मुंबई में शूटिंग कर रही है और जैकी श्रॉफ बाद में क्रू को जॉइन करेंगे। फिलहाल वह फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग में बिजी हैं। जानकारी के मुताबिक जैकी अपने हिस्से की शूटिंग सितंबर में शुरू करेंगे।

सलमान और जैकी श्रॉफ की जोड़ी पहली बार साल 1998 में फिल्म ‘बंधन’ में नजर आई थी। इस फिल्म में जैकी ने सलमान के जीजा का रोल किया था। वहीं बात करें जैकी के पिता के रोल की तो ऐसा दूसरी बार होगा जब वह किसी फिल्म में बड़े स्टार के पिता का रोल करेंगे। इससे पहले उन्होंने अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ब्रदर्स’ में पिता का रोल किया था।

जैकी श्रॉफ , सलमान खान से मात्र 09 साल बड़े हैं। ऐसे में पर्दे पर सलमान पिता की भूमिका में लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं यह देखना होगा। सूत्रों के अनुसार इस फिल्म में पिता व पुत्र के बीच एक एक सुंदर कहानी को दिखाया गया है। इसी के चलते जब जैकी श्रॉफ को इस फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया तो उन्होंने कहानी को पसंद करते हुए इस फिल्म में काम करने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.