जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘शून्यता’ को मिला इंटरनेशनल अवार्ड, आपने देखी ?

इंटरनेशनल अवार्ड से जैकी श्रॉफ को नवाजा गया

इंटरनेशनल अवार्ड से जैकी श्रॉफ को नवाजा गया

लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्मों से दुरी रखनेवाले एक्टर जैकी श्रॉफ इन दिनों सुर्खिया बटोर रहे है। अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले और अपने खास टपोरी अंदाज के लिए प्रसिद्ध अभिनेता जैकी श्रॉफ को मिला इंटरनेशनल अवार्ड। जैकी श्रॉफ जब तक फिल्मों में रहे हमेशा से चर्चा में रहे और फिल्मों से दूर जाने के बाद भी वो लोगों में खासे लोकप्रिय है। बता दे कि, अभिनेता जैकी श्रॉफ की शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में पुरस्कार से नवाजा गया। जैकी की यह एक वेब शॉर्ट फिल्म है, जो पिछले साल अगस्त में रिलीज हुई थी। फिल्म ‘शून्यता’ में जैकी का क्रिमिनल अंदाज काफी लोगों को पसंद आया है। ‘बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल’ में इस फिल्म को हजारों फिल्मों me से चुना गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘शून्यता’ को लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक हफ्ते लगातार दिखाया गया।

चिंतन सारदा के निर्देशन में बनी 22 मिनट की इस फिल्म को हजारों एंट्रीज में से टॉप छह में चुना गया और यह लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक सप्ताह तक टिकट इवेंट में दिखाई गई। इसके बाद निर्णायकों ने इसे बेस्ट फिल्म के रूप में चुना। जबकि पुरस्कार समारोह 3 मार्च को मैक सेनेट स्टूडियो में आयोजित किया गया। हालाँकि, इनाम की राशि में 1,000 डॉलर नकद शामिल थे। वहीं फिल्म के निर्देशक सारदा ने इस फिल्म को मिले पुरस्कार पर खुशी जाहिर की है। साथ ही कहा कि यह पुरस्कार पाना ‘शून्यता’ फिल्म के लिए बहुत ही सम्मान की बात है। इस फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों और जैकी सर के काम करने पर मैं उनका अभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा, हम इस पुरस्कार से बहुत खुश हैं कि फिल्म पिछले कुछ महीनों में प्रशंसा प्राप्त करने में कामयाब रही. यह कहीं ना कहीं हमें दिखाता है कि दर्शकों से जुड़ने का हमारा प्रयास काफी हद तक बढ़ गया है। इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर रात में हुई. यह सारदा और सुनील खेडेकर द्वारा निर्मित है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.