1980 में बनी फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ का बनेगा रीमेक, इसी साल से फिल्म की शूटिंग की होगी शुरुवात

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और जूनो चोपड़ा (Juno Chopra) 1980 की सुपरहिट फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' (The Burning Train) का रीमेक बनाने वाले है। 'द बर्निंग ट्रेन' को जूनो के पित रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट और उनके दादा बीआर चोपड़ा ने प्रड्यूस किया था। अब इस फिल्म के रीमेक को जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा साथ बनाने की खबर मिली है।

द बर्निंग ट्रेन का पोस्टर

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No 1) का रीमेक के बाद, जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और जूनो चोपड़ा (Juno Chopra) 1980 की सुपरहिट फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ (The Burning Train) का रीमेक बनाने वाले है। द बर्निंग ट्रेन में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जीतेन्द्र ने शानदार प्रदर्शन किया था। वहीँ 1980 में ‘द बर्निंग ट्रेन’ को जूनो के पित रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट और उनके दादा बीआर चोपड़ा ने प्रड्यूस किया था। अब इस फिल्म के रीमेक को जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा साथ बनाने की खबर मिली है।

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने ‘द बर्निंग ट्रेन’ की रीमेक की खबर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। द बर्निंग ट्रेन (The Burning Train) की रीमेक की बात करें तो, जैकी भगनानी ने कहा- ‘फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी और जल्द ही इसकी कास्ट को फाइनल किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि मॉडर्न टाइम के लिहाज से फिल्म में नए ट्विस्ट भी रखे जाएंगे। हालांकि मूल कहानी वैसी ही होगी।’

वहीँ जूनो चोपड़ा (Juno Chopra) कहते हैं- ‘फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने बताया, ‘मुझे याद है कि मेरे पिता इस फिल्म के वीएफएक्स के लिए लॉस ऐंजिलिस गए थे और उस समय के लिहाज से वह बेहतरीन था। हमारे वर्जन में भी बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिलेगा।’

ये भी पढ़ें: पवन सिंह ने कहा- ‘मुझे यकीन है ‘कमरिया हिला रही है’ गीत होली के त्योहार पर खुशी पैदा करेगा’

द बर्निंग ट्रेन फिल्म (The Burning Train) की कहानी की बात करें तो, सुपरफास्ट ट्रेन में आग लग जाती हैं। इस ट्रेन में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जीतेन्द्र के साथ प्रवाशी भी उस ट्रैन से सवारी कर रहे होते हैं। फिल्म के हीरो धर्मेंद्र और जीतेन्द्र आपने जान पर खेलकर लोगों की जान बचाने की कोशिश करते है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो