उर्वशी रौतेला और जैकलीन पर चढ़ा होली का खुमार, होली के जश्न में डांस करती आईं नजर, देखें Video

होली से जुड़ा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ही एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

उर्वशी रौतेला और जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Holi 2020: होली के अवसर पर देशभर में ख़ुशी का माहौल है। चारों तरफ लोग रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड कलाकार भी इससे अछूते नहीं हैं। होली के मौके पर बोलीवूड सेलेब्स ने भी जमकर मस्ती की। होली से जुड़ा जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों ही एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जैकलीन और उर्वशी पूरी तरह होली के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। डांस करते हुए दोनों का अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो को इनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं। उर्वशी रौतेला और जैकलीन फर्नांडिस का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है।

वीडियो के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस की होली पार्टी से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटो में भी एक्ट्रेस कहीं नाचती दिखाई दे रही हैं तो कहीं अपनी अदा दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस एक गाने में नजर आईं। जिसमें उनके साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी दिखाई दिए। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

वहीँ अगर उर्वशी रौतेला की बात करें तो वह अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस जमकर लाइक करते हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.