Jacqueline Fernandez Birthday: सलमान खान के अलावा इन सेलेब्स के साथ दिल लगा बेठी थी जैकलीन फर्नांडिस

फ़िल्मों के अलवा जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अपनी लव-लाइफ के कारण जैकलीन का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ा था. आज हम आपको बताते है जैकलीन के लिंकअप्स के बारे में

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह आज यानी 11 अगस्त 2022 को अपना 37वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फ़िल्म ‘अलादीन’ से की थी. लेकिन उन्हें पहचान इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘मर्डर 2’ से मिली थी. इस फ़िल्म में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन दिए थे. फ़िल्मों के अलवा जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अपनी लव-लाइफ के कारण जैकलीन का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ा था.

चलिए आज हम आपको बताते है जैकलीन के लिंकअप्स के बारे में

साजिद खान (Sajid Khan)

जैकलीन  (Jacqueline Fernandez)का नाम इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर साजिद खान के जुड़ा चुका हैं. ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2’ की शूटिंग के दौरान दोनों काफ़ी सीरियस रिलेशनशिप में थे. जैकलीन और साजिद को कई एक साथ इवेंट्स में भी देखा गया था. लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज़्यादा नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए. दोनों के अलग होने की वज़ह साजिद का पजेसिव नेचर बताया गया था.

सलमान खान (Salman Khan)

जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez)का नाम एक समय पर सलमान खान के साथ भी जुड़ चुका हैं. दोनों के अफेयर के इंडस्ट्री में ख़ूब चर्च थे. दोनों ने एक साथ कई फ़िल्मों में भी काम किया है. लेकिन सलमान और जैकलीन ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बात नहीं कहीं हैं. फिल्हाल दोनों अब अच्छे दोस्त हैं.

शेख हसन बिन राशिद अल खलीफा (Sheikh Hassan Bin Rashid Al Khalifa)

खबरो के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नाम बहरीन के प्रिंस शेख हसन बिन राशिद अल खलीफा के साथ भी जुड़ा हुआ हैं. कहा जाता है कि वह एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. दोनों काफ़ी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद जैकलीन का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद जैकलीन ने अपने इस रिलेशनशिप की बात कभी नहीं कबूली

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

कुछ समय पहले जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी डेट किया था. कहा जाता है कि ‘ए जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफ़ी बढ गई थी. लेकिन दोनों ने कभी भी ऑफिशियल अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया ना ही इस पर कोई बात की हैं.

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)

बिते कुछ समय पहले जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को लेकर खंबरे आ रही थी की वह सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थीं. सुकेश चंद्रशेखर के वकील अनंत मलिक ने कथित तौर पर मीडिया को ये बात बताई थी. अनंत मलिक ने कहा. ‘ जैकलीन और सुकेश डेटिंग क दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की कई इंटिमेट तस्वीरे भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं