जैकलीन फर्नांडीस ने बेडरूम से शेयर की बोल्ड तस्वीर, देखकर आप भी चौंक जाएंगे, देखें तस्वीर

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने बेडरूम से बेहद बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। जैकलीन फर्नांडीस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

जैकलीन फर्नांडीस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट (Coronavirus) के चलते फ़िल्मी स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं। बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। स्टार्स अपनी नई नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। वहीं हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने बेडरूम से बेहद बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। जैकलीन फर्नांडीस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

जैकलीन फर्नांडीस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच धमाल मचा दिया है। तस्वीरें देखकर जैकलीन फर्नांडीस के फैंस के होश ही उड़ गए हैं। जैकलीन फर्नांडीस की बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। जैकलिन ने ये तस्वीरें अपने बेडरूम से शेयर की हैं।

इन फोटोज में जैकलीन के पीछे खिड़की से सूरज की रोशन भी आ रही है। इसे लेकर जैकलीन ने बेहद क्रिएटिव तरीके से अपनी फोटो का कैप्शन लिखा है ” ‘Rise and shine.” इसके साथ ही उन्होंने सूरज का इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीस लॉकडाउन के चलते इन दिनों सलमान खान के फार्म हॉउस पर रह रही हैं। जहाँ से जैकलीन ने इस तस्वीर से पहले कई वीडियो भी फैंस के साथ शेयर की थीं। वहीं इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ दो गाने भी रिलीज किये। इन गानों में सलमान और जैकलीन फर्नांडीस की केमिस्ट्री देखने लायक है। गानों को फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

हिंदी रश की वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.