रेस 3 के सेट पर कुछ ऐसा हुआ रो पड़ी जैकलिन फ़र्नान्डिस

जैकलिन फ़र्नान्डिस का रोकर हुआ बुरा हाल

जैकलिन फ़र्नान्डिस का रोकर हुआ बुरा हाल

बैंकाक के वर्जिन जंगलों में रेस 3 के दूसरे शेड्युल की शूटिंग कर रही अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नान्डिस शूट के आखिरी दिन काफ़ी भावुक हो गयी।दूसरे शेड्युल की समाप्ति के दौरान अभिनेत्री अपनी भावनाओं को रोकने में असमर्थ रही और सोशल मीडिया पर रेस 3 के सेट से निर्देशक रेमो डिसूजा का एक वीडियो साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा,”मुझे रोना आ रहा है। मैं पैकअप नही करना चाहती।”

शूट के आखिरी दिन एक झलक देते हुए जैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,”@Kamera002 the magician is setting my last shot”

हाल ही में, अभिनेत्री ने मुम्बई में फ़िल्म के पहले शेड्युल के दौरान गीत “अल्ला दुहाई है” को शूट किया था जिसमे फ़िल्म की सम्पूर्ण स्टारकास्ट शामिल थी, जिसके बाद जैकी ने बैंकाक का रुख किया और वहाँ फ़िल्म के लिए कई एक्शन सीन की शूटिंग की।

जैकलिन फर्नांडीज़ के पॉल डांस से प्रभावित फ़िल्म के निर्माता “रेस 3” में भी पॉल डांस शामिल करेंगे जिसके लिए हर कोई खासा उत्साहित है।

सिर्फ इतना ही नही, फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को स्केचिंग पर भी हाथ आजमाते हुए देखा गया।

फ़िल्म “किक” की सफ़लता के बाद, रेमो डिसूजा की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की ब्लॉकबस्टर जोड़ी दूसरी बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएगी।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

आपको बता दें पहली बार रेस फ्रंचाईजी में सलमान खान नज़र आयेंगे लेकिन जैकलिन पहले भी इस फिल्म का हिस्सा रह चुकी है| इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन को काफी समय बाद देखना वाकई दिलचस्प होगा|

क्या आप सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं? नीचे कमेंट्स में अपने विचार बताना मत भूलिए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।