वेब सीरिज ‘मिसेज सीरियल किलर’ का फर्स्ट लुक जारी, जैकलीन फर्नांडीज ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर किया डेब्यू

नेटफ्लिक्स इंडिया ने आज वेब सीरिज 'मिसेज सीरियल किलर' की आधारिक घोषणा कर दी है। इस वेब सीरिज के जरिए एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर रही हैं। नेटफ्लिक्स द्वारा फर्स्ट लुक जारी करने पर जैकलीन फर्नांडीज ने खुशी जताई है।

वेब सीरिज मिसेज सीरियल किलर के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज। (फोटोः ट्विटर)

हाल ही में फराह खान ने ‘मिसेज सीरियल किलर’ नाम की वेब सीरिज को प्रोड्यूस करने की घोषणा की थी। ये वेबसीरीज नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी। इस वेब सीरज को उनके पति शिरिष कुंदर ने डायरेक्टर करेंगे। डायरेक्टर ने भी कहा था कि उनकी आने वाली डिजिटल फिल्म ऑडियंस के लिए बहुत ही अच्छी स्टोरी साबित होगी। लेकिन आज नेटफ्लिक्स इंडिया ने इसकी आधारिक घोषणा कर दी है कि ‘मिसेज सीरियल किलर’ से जैकलीन फर्नांडीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने वाली हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस वेब सीरिज का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को देखा जा सकता है और उन्होंने सिर पर उन्होंने स्कार्फ पहना हुआ है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह एक सार्वजनिक और आधारिकरिक घोषणा है कि जैकलीन फर्नांडीज नेटफ्लिक्स की वेब सीरिज ‘मिसेज सीरियल किलर’ में काम करेंगी।

जैकलीन फर्नांडीज ने जताई खुशी

नेटफ्लिक्स इंडिया का सोशल मीडिया के जरिए आधिकारिक घोषणा के बाद जैकलीन फर्नांडीज ने खुशी जताई है और कहा कि बहुत ही मस्ती होने वाली है। उन्होंने नेटफ्लिक्स इंडिया के ट्वीट के रिट्वीट करते हुए कहा, ‘बहुत समय से रुकी हुई नेटफ्लिक्स इंडिया ऑरिजनल फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ जल्द आने की घोषणा हुई है। बहुत मस्ती होने वाली है??’

यहां देखिए जैकलीन फर्नांडीज का ट्वीट

मनोज बाजपेयी भी आ सकते हैं नजर  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस वेब सीरिज में एक्टर मनोज बाजपेयी भी नजर आ सकते हैं। प्रोड्यूसर फराह खान ने पहले ही एक बयान में कहा था कि ‘मिसेज सीरियल किलर’ का कटेंट और कहानी बिल्कुल अलग होगा। उन्होंने कहा था कि कहानी सीरिज की दिल है और उन्हें विश्वास है कि ये सीरिज दुनिया में काफी पसंद की जाएगी।

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।