हाथ में पेप्सी लिए जैकलीन फर्नांडीज का हॉट अंदाज, आप भी देख कर हो जायेंगे हैरान !

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल अपनी हॉट तस्वीर शेयर करते हुए इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। दरअसल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का हाल ही पेप्सी कंपनी के ऐड में नजर आई थी। जिसके शॉट के दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं।

जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक है। अपनी शानदार एक्टिंग और डांस मूव्स के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्म दी हैं। उनकी फिल्म्स में उनका अलग अलग अंदाज लोगो को खूब पसंद आता हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के फैंस की लाइन लम्बी हैं। वैसे ही जैसे की उनके सोशल मीडिया हैंडल्स पे हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती हैं। ऐसे में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हॉट ड्रेस अप करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

 

शेयर की हॉट तस्वीर :

 

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल अपनी हॉट तस्वीर शेयर करते हुए इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। दरअसल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का हाल ही पेप्सी कंपनी के ऐड में नजर आई थी। जिसके शॉट के दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) बेहद हॉट लग रही हैं। उनका गेटउप भी काफी कूल हैं। तस्वीर में जैकलीन ने सेक्सी बाइकर डेनिम शॉर्ट्स, एक सफेद टॉप और पैरो में ब्लैक कलर के बूत पहने नजर आ रही हैं। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का यह लुक लोगो को खूब पसंद आ रहा हैं।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

इन फिल्मो में आएंगी नजर :

 

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के काम की बात करे तो फ़िलहाल एक्ट्रेस अपने पेप्सी कंपनी के नए ऐड में नजर आ रही हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के साथ रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, वरूण शर्मा नजर आएंगे। वही इसके बाद अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ उनकी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ में दिखाई देंगी। इसके बाद जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ‘विक्रांत रोना’ और ‘किक 2’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.