Jacqueline Fernandez ने साड़ी पहन फैंस को किया इंप्रेस, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में जैकलीन एथनिक लुक में नजर आ रही है। जैकलीन ने डिजाइनर प्रिंटेड साड़ी पहनी है जिसके साथ उन्होंने कमर पर बेल्ट भी लगाई है। इस लुक में जैकलीन फर्नांडिस बेहद सेक्सी लग रही है।

जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। जैकलीन Jacqueline Fernandez अपनी फिल्नमों के अलावा अक्सर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जैकलीन Jacqueline Fernandez की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। अब एक बार फिर से जैकलीन की कुठ लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं।

जैकलीन फर्नांडिस वायरल फोटो

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में जैकलीन एथनिक लुक में नजर आ रही है। जैकलीन ने डिजाइनर प्रिंटेड साड़ी पहनी है जिसके साथ उन्होंने कमर पर बेल्ट भी लगाई है। इस लुक में जैकलीन फर्नांडिस बेहद सेक्सी लग रही है।

https://www.instagram.com/p/CfG3GAMv6sV/?hl=en

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने लुक को लाइट मेंकअप, पिंक आईशैडो मेकअप, पिंक लिपस्टिकऔर ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों में जैकलीन का सेकसी फिगर साफ नजर आ रहै है। जैकलीन बोल्ड अंदाज में कैमरे के सामने पोज भी दे रही है। जैकलीन की यह तस्वीरें पोस्ट होते  ही इंटरनेट पर वायरल हो गई है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे है।

जैकलीन फर्नांडिस फैन फॉलोइंग

बता दे जैकलीन Jacqueline Fernandez सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, साथ ही फऐंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। जैकलीन फर्नांडिस की एक झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 61 मिलियनस से भी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

जैकलीन फर्नांडिस अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करे तो जैकलीन फर्नांडिस Jacqueline Fernandez जल्द ही अनूप भंडारी  की फिल्म विक्रांत रोणा में नजर आने वाली है। इसके अलावा वह फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ नजर आने वाली है,और रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में एक्टर रणवीर सिंह से साथ नजर आने वाली है।

Salman Khna के इस बयान पर आपत्ति जताने पर Sona Mohapatra को मिली थी गैंगरेप की धमकी , जानिये पूरा मामला

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं