लॉकडाउन में सलमान खान के फार्महाउस पर रुकी हैं जैकलीन, कपड़े सुखाने का वीडियो आया सामने

जैकलीन फर्नाडिस (Jacqueline fernandez) लॉकडाउन (Lockdown) में सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस में हैं। जैकलीन सोशल मीडिया के माध्यम से फार्महाउस के अंदर की वीडियो फैंस के साथ साझा कर रही हैं।

जैकलीन फर्नांडीज और सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट (Coronavirus) के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी जहाँ हैं वहीं पर रह रहे हैं। वहीं जैकलीन फर्नाडिस (Jacqueline fernandez) लॉकडाउन (Lockdown) में सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस में हैं। जैकलीन सोशल मीडिया के माध्यम से फार्महाउस के अंदर की वीडियो फैंस के साथ साझा कर रही हैं। कुछ दिनों पहले जैकलीन ने सलमान की जिम करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। वहीँ अब उनकी एक शॉर्ट फिल्म को सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

इस शार्ट फिल्म में जैकलीन ने सलमान खान के फार्महाउस के जानवरों के साथ साथ क्लीनिंग और कुकिंग स्टाफ को भी कैप्चर किया है। यह वीडियो 3.48 मिनट का है। जैकलीन सलमान की अच्छी दोस्त हैं और लॉकडाउन की घोषणा होने के बाद से वह उनके साथ ही हैं। वह अपना फिटनेस रूटीन अच्छी तरह फॉलो कर रही हैं साथ ही घुड़सवारी भी सीख रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड, YouTube पर सेलेना गोमेज, बिली एलिस, माइली को दी मात

इससे पहले सलमान ने एक वीडियो और शेयर की थी जिसमें सलमान के साथ जैकलीन, लूलिया वंतूर और अन्य साथी जरूरतमंदों के लिए खाने-पीने की चीजें गाड़ी में रखवाते हुए नजर आ रहे थे।

वहीं सलमान ने जिम करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा “जैकी ने चोरी चोरी चुपके चुपके एक तस्वीर ली।

शर्लिन चोपड़ा ने इंडस्ट्री को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा-ये होता है ‘डिनर’ का असली मतलब

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.